महिला से मोबाइल छीन झपटमार फरार, पुलिस ने मोटरसाइकिल नंबर ट्रेस कर पकड़ा

आरोपित की पहचान रवि निवासी दुर्गा पुरी हैबोवाल कलां के रूप में हुई है। पुलिस ने कविता देवी निवासी हैबोवाल कलां की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और फोन बरामद कर लिया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 01:14 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 01:14 PM (IST)
महिला से मोबाइल छीन झपटमार फरार, पुलिस ने मोटरसाइकिल नंबर ट्रेस कर पकड़ा
झपटमार ने मोबाइल छीना और फरार हो गया। महिला ने आरोपित के मोटरसाइकिल का नंबर नोट कर लिया।

लुधियाना, जेएनएन। शहर के जसिया रोड पर महिला से मोटरसाइकिल सवार झपटमार ने मोबाइल छीन लिया और मौके से फरार हो गया। महिला ने मोटरसाइकिल नंबर नोट कर लिया, जिससे पुलिस ने आरोपित की शिनाख्त करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में कविता देवी निवासी हैबोवाल कलां ने बताया कि वह जसिया रोड पर पैदल जा रही थी और मोबाइल पर बात कर रही थी।

इस दौरान मोटरसाइकिल पर आए झपटमार ने उसका मोबाइल छीना और फरार हो गया। उसने आरोपित के मोटरसाइकिल का नंबर नोट कर लिया और पुलिस को दे दिया। जिसके बाद पुलिस ने चोर की पहचान करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान रवि निवासी दुर्गा पुरी हैबोवाल कलां के तौर पर की है। जांच अधिकारी पवन सिंह के अनुसार मामले की जांच की जा रही है।

सप्लाई देने आया युवक एक किलो गांजे सहित काबू

लुधियाना। थाना सदर पुलिस ने ग्राहकों को नशे की सप्लाई करने आए तस्कर को एक किलो गांजे के साथ काबू करके केस दर्ज किया है। एएसआइ परमजीत सिंह ने बताया कि वह थांदला रोड ग्रीन सिटी टी प्वाइंट पर गश्त कर रहे थे। इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि एक व्यक्ति नशा सप्लाई करने के लिए आ रहा है। जिसके तहत एक व्यक्ति को काबू करके उसके पास से एक किलो गांजा बरामद किया। आरोपित की पहचान सुबोध कुमार निवासी गांव फुलावाल के रूप में हुई है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी