लुधियाना में महिला डाक्टर के स्कूटर की डिग्गी तोड़ मोबाइल व पर्स चोरी, वारदात सीसीटीवी में कैद

शहर में चाेरी की वारदातें लगातार बढ़ रही है। मोती नगर स्थित प्ले-पे स्कूल में बेटी को लेने के लिए गई महिला डाक्टर के स्कूटर की डिग्गी तोड़ दो बदमाश उसका पर्स और मोबाइल चोरी कर ले गए।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 01:37 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 01:37 PM (IST)
लुधियाना में महिला डाक्टर के स्कूटर की डिग्गी तोड़ मोबाइल व पर्स चोरी, वारदात सीसीटीवी में कैद
शहर में चाेरी की वारदातें लगातार बढ़ रही है। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। मोती नगर स्थित प्ले-पे स्कूल में बेटी को लेने के लिए गई महिला डाक्टर के स्कूटर की डिग्गी तोड़ दो बदमाश उसका पर्स और मोबाइल चोरी कर ले गए। अब थाना मोती नगर पुलिस ने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआइ मेवा राम ने बताया कि उक्त केस चंडीगढ़ रोड के सेक्टर 39 निवासी डा. तरनजीत कौर की शिकायत पर दर्ज किया गया।

अपने बयान में उन्होंने बताया कि वह प्राइवेट प्रक्टिस करती हैं। उनकी बेटी मोती नगर स्थित सीलैंड प्ले वे स्कूल में जाती है। 17 सितंबर की शाम 5.54 बजे वह उसे स्कूल से लेने के लिए गईं। स्कूटर की डिग्गी में पड़े पर्स से फीस निकाल कर पर्स को दोबारा डिग्गी में रख दिया और स्कूल के अंदर चली गई। पांच मिनट बाद बाहर आकर चेक किया तो स्कूटर की डिग्गी खुली पड़ी थी। उसमें पड़ा उनका पर्स और सैमसंग गैलक्सी मोबाइल चोरी हो चुका था। पर्स में 6 हजार रुपये की नगदी थी।

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक करने पर देखा कि उनके स्कूल के अंदर जाते ही स्कूटरी पर आए दो बदमाशों ने किसी हथियार से उनके स्कूटर की डिग्गी तोड़ी, जिसके बाद पर्स और मोबाइल निकाल कर फरार हो गए। मेवा राम ने कहा कि फुटेज के आधार पर दोनों की तलाश की जा रही है। जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एक स्कूटर व एक मोटरसाइकिल चोरी

शहर के विभिन्न इलाकों में पार्क किए गए दो दोपहिया वाहन चोरी हो गए। संबंधित थानों की पुलिस ने अब अज्ञात लोगों के खिलाफ 2 केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। थाना मोती नगर पुलिस ने जमालपुर के रसीला नगर की गली नंबर 2 निवासी स्वर्ण सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 16 सितंबर को मोती नगर स्थित गुप्ता जनरल स्टोर के बाहर बिना लाक किए खड़ा किया उसका एक्टिवा स्कूटर चोरी हो गया।

उधर, थाना पीएयू पुलिस ने पुलिस लाइंस के क्वार्टर नंबर 1 निवासी विशाल कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 19 सितंबर को हंबड़ां रोड स्थित काली माता मंदिर के बाहर खड़ा उसका बजाज प्लेटिना मोटरसाइकिल चोरी हो गया।

chat bot
आपका साथी