लुधियाना में दुकान पर चाेराें का धावा, दरवाजा खोल मोबाइल व नकदी उड़ाए

शहर में चाेरी और लूटपाट की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। आए दिन चाेर अब दुकानाें काे निशाना बना रहे हैं। अशोक नगर स्थित मोबाइल शाप का दरवाजा खोल कर चोर अंदर से हजारों रुपये कीमत के मोबाइल ले उड़े।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 12:57 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 12:57 PM (IST)
लुधियाना में दुकान पर चाेराें का धावा, दरवाजा खोल मोबाइल व नकदी उड़ाए
लुधियाना के अशोक नगर में चोरों ने दुकान काे बनाया निशाना। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। अशोक नगर स्थित मोबाइल शाप का दरवाजा खोल कर घुसे चोर अंदर से हजारों रुपये कीमत के मोबाइल फोन और गल्ले में पड़ी नकदी चोरी करके ले गए। घटना का पता तब चला, जब अगली सुबह दुकान का मालिक वहां पहुंचा।

यह भी पढ़ें-लुधियाना के सतगुरु नगर में युवक ने की खुदकुशी, आर्थिक तंगी से जूझ रहा था परिवार

 सूचना मिलने पर पहुंची थाना सलेम टाबरी पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलााफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। एएसआइ जतिंदर कुमार ने बताया कि उक्त केस अशोक नगर बी निवासी गौरव आनंद की शिकायत पर दर्ज किया गया। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि वो अपने घर में ही मोबाइल शाप चलाता है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना के गुरु नानक देव नगर में हाेजरी फैक्ट्री के ताले तोड़ लाखों का कपड़ा चोरी

26 जनवरी की रात 9.30 बजे वह दुकान बंद करके अंदर घर में जाकर सो गया। सुबह नाै बजे उठकर चेक किया तो देखा कि दुकान का दरवाजा खुला पड़ा था। दुकान में पड़े आठ मोबाइल फोन और टेबल के दराज में पड़ी नकदी चोरी हो चुकी थी। जतिंदर कुमार ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी