वार्ड 23 के प्राइमरी स्कूल में 120 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

एमसीएच वर्धमान से मेडिकल टीम ने चंद्रसुधा के नेतृत्व में करीब 120 लोगों को टीका लगाया। कैंप में विधायक संजय तलवाड़ ने भी दूसरी डोज लगवाई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 06:48 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 07:57 PM (IST)
वार्ड 23 के प्राइमरी स्कूल में 120 लोगों ने लगवाई वैक्सीन
वार्ड 23 के प्राइमरी स्कूल में 120 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

संसू, लुधियाना : जमालपुर स्थित वार्ड 23 में अर्बन एस्टेट के सरकारी प्राइमरी स्कूल में फ्री टीकाकरण कैंप लगाया गया। एमसीएच वर्धमान से मेडिकल टीम ने चंद्रसुधा के नेतृत्व में करीब 120 लोगों को टीका लगाया। कैंप में विधायक संजय तलवाड़ ने भी दूसरी डोज लगवाई।

एसएमओ एमसीएच वर्धमान डा. अनिल ने बताया कि एमसीएच में कोरोना मरीज अधिक होने के कारण वहां पर चल रहा टीकाकरण अस्थायी रूप से बंद करके अन्य जगह पर चलाने के लिए उच्च अधिकारियों से निर्देश मिले हैं। विधायक संजय तलवार ने उन्हें दो जगह देने का भरोसा दिया। उनमें से एक कम्युनिटी सेंटर जमालपुर कालोनी तथा एक जगह एमसीएच के आसपास ही ढूंढ़ने के लिए कहा। इस मौके पर डा. डीपी सिंह, बाबूलाल, आशु मेहन, विपन गर्ग, राजकुमार, निकिता सिगला, रविदर सिंह उपस्थित थे।

कैंप में भीड़ बढ़ने पर हुआ हंगामा

कैंप में भीड़ बढ़ जाने पर थोड़ा हंगामा भी देखने को मिला। लोगों का कहना था कि वे सुबह से बारी का इंतजार कर रहे हैं, जबकि सिफारिश लेकर पहुंचे लोगों को पहले वैक्सीन लगाई जा रही है। इसमें पुलिस ने मामला शांत करवाया। वहीं पार्षद के पति गौरव भट्टी ने बताया कि वैक्सीन कम आने के कारण सभी को टीका नहीं लगाया जा सका। वे खुद वैक्सीन नहीं लगवा पाए। आगे भी ऐसे कैंप लगते रहेंगे।

chat bot
आपका साथी