विधायक माणूके ने गांव लम्मे में की रैली, अकालियों व कांग्रेसियों पर निशाने साधे

पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक पार्टियों द्वारा चुनावी सरगर्मियां तेज कर दी गई है। इसके तहत स्थानीय आम आदमी पार्टी की विधायक सर्बजीत कौर माणूके ने गांव लंमे में रैली की। इस दौरान शिरोमणि अकाली दल और कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाए कि लंबे समय से अकाली और कांग्रेसी पंजाब में मिलकर फिक्स मैच खेलते हैं।

JagranTue, 30 Nov 2021 07:44 PM (IST)
विधायक माणूके ने गांव लम्मे में की रैली, अकालियों व कांग्रेसियों पर निशाने साधे

संवाद सहयोगी, जगराओं: पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक पार्टियों द्वारा चुनावी सरगर्मियां तेज कर दी गई है। इसके तहत स्थानीय आम आदमी पार्टी की विधायक सर्बजीत कौर माणूके ने गांव लंमे में रैली की। इस दौरान शिरोमणि अकाली दल और कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाए कि लंबे समय से अकाली और कांग्रेसी पंजाब में मिलकर फिक्स मैच खेलते हैं। इन सरकारों ने जनता के लिए कुछ भी नहीं किया। अब पूरी स्थिति राज्य की जनता के समक्ष स्पष्ट हो चुकी है । इसलिए इस बार अकाली और कांग्रेसियों का फिक्स मैच पंजाब में नहीं चलेगा और पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी और राज्य को खुशहाली के रास्ते पर लाया जा सकेगा। जनसभा में पार्टी उपाध्यक्ष अनमोल गगन मान को शामिल होना था, जो एक दुर्घटना के कारण समय पर नहीं पहुंच सकी।

माणूके ने कहा कि आप की सरकार बनने के बाद महिलाओं को 18 साल तक हर महीने 1000 रुपये दिए जाएंगे, शिक्षा का स्तर ऊंचा किया जाएगा और सरकारी स्कूलों की स्थिति में सुधार किया जाएगा, शिक्षकों के लिए 8 सूत्रीय कार्यक्रम तहत शिक्षकों को विदेशों में प्रशिक्षण दिया जायेगा, मंहगे बिजली के ठेके तत्काल निरस्त किये जायेंगे, 24 घंटे बिजली दी जायेगी, सभी वर्गों को 300 यूनिट प्रतिमाह नि:शुल्क प्रदान की जाएगी, आशा कार्यकर्ताओं के मुद्दे समाधान होगा, मोहल्ला क्लीनिक खोला जायेगा, निरीक्षक राज्य समाप्त किया जायेगा, 6 माह के अन्दर व्यापारियों को वैट वापस किया जायेगा, साप्ताहिक वसूली एवं गुंडागर्दी समाप्त की जायेगी, रोजगार सृजित होंगे, सभी प्रकार के माफियाओं का सफाया होगा, स्वच्छ प्रशासन और लोकतंत्र की स्थापना की जाएगी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.