25 सितंबर के धरने की तैयारियों को लेकर विधायक कलेर ने गावों में वर्करों के साथ की बैठकें

केंद्र सरकार द्वारा पास किए गए किसान विरोधी तीन विधेयकों के खिलाफ 25 सितंबर को किए जाने वाले धरना प्रदर्शन के लिए शिरोमणि अकाली दल के पूर्व हल्का पूर्व विधायक एसआर कलेर ने पार्टी लीडरशिप के अन्य सदस्यों को साथ लेकर ग्राम स्तर तक लोगों के साथ बैठकें की।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 01:55 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 01:55 PM (IST)
25 सितंबर के धरने की तैयारियों को लेकर विधायक कलेर ने गावों में वर्करों के साथ की बैठकें
पूर्व विधायक एसआर ने वर्करों से की बैठक।

जगराओं [हरविंदर सिंह सग्गू ]। केंद्र सरकार द्वारा पास किए गए किसान विरोधी तीन विधेयकों के खिलाफ 25 सितंबर को किए जाने वाले धरना प्रदर्शन के लिए शिरोमणि अकाली दल के पूर्व हल्का विधायक एसआर कलेर ने पार्टी लीडरशिप के अन्य सदस्यों को साथ लेकर ग्राम स्तर तक लोगों के साथ बैठकें की। इस दौरान उन्होंने जगराओं में मेन चौक पुल के नजदीक 25 सितंबर को सुबह 10 से दोपहर 2 बजे तक चक्का जाम किए जाने के कार्यक्रम में भाग लेकर इसे सफल बनाने के लिए वर्करों को प्रेरित किया।

उन्होंने गांव से सिद्धवां कला, बरसात बरसाल, गालिब कला गिदड़विंडी मीरपुर हांस आदि में वर्करों को संबोधित करते हुए कहा कि अब समय है कि हम सभी मिलकर अपनी आवाज बुलंद करें और केंद्र सरकार के कानों तक आवाज गूंजे की केंद्र सरकार ने किसानों की आवाज को दबाकर जो अध्यादेश पास किए हैं वह गलत है । उन्हें वापस लिया जाए। उन्होंने कहा कि पंजाब कृषि प्रधान राज्य है। केंद्र सरकार द्वारा जो किसान विरोधी बिल पेश किए गए हैं उनसे पंजाब और देश का किसान तरह से बर्बाद हो जाएगा। इसलिए ऐसे लोक विरोधी बिल कानून का रूप नहीं लेने चाहिए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी