लुधियाना के खन्ना में विधायक कोटली ने अग्रवाल मार्केट की चार सड़कों का रखा नींव पत्थर

लुधियाना के खन्ना में विधायक गुरकीरत सिंह कोटली ने अमलोह रोड पर स्थित नई सब्जी मंडी के सामने अग्रवाल मार्केट की 4 सड़कों का नींव पत्थर रखकर काम शुरू कराया। यह सड़क खन्ना के वार्ड 12 का हिस्सा है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 05:37 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 05:37 PM (IST)
लुधियाना के खन्ना में विधायक कोटली ने अग्रवाल मार्केट की चार सड़कों का रखा नींव पत्थर
विधायक गुरकीरत सिंह कोटली ने अग्रवाल मार्केट की 4 सड़कों का नींव पत्थर रखा।

खन्ना, जेएनएन। खन्ना के विधायक गुरकीरत सिंह कोटली ने वीरवार को अमलोह रोड पर स्थित नई सब्जी मंडी के सामने अग्रवाल मार्केट की 4 सड़कों का नींव पत्थर रखकर काम शुरू कराया। यह सड़क खन्ना के वार्ड 12 का हिस्सा है। इस दौरान खन्ना नगर कौंसिल के पूर्व प्रधान विकास मेहता, ब्लाक कांग्रेस प्रधान जतिंदर पाठक, जिला यूथ कांग्रेस प्रधान अमित तिवारी और वार्ड 12 के निवर्तमान पार्षद गुरमीत नागपाल भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें -  CoronaVirus Vaccination In Ludhiana: लुधियाना में 16 से शुरू होगी वैक्सीनेशन की प्रक्रिया, ​​​​​जगराओं में बने दो सेंटर

नागपाल ने कहा कि मार्केट के दुकानदारों की पुरानी मांग को वीरवार को पूरा किया गया है। विधायक कोटली ने दुकानदारों से सीवरेज, वाटर सप्लाई और सड़क निर्माण का किया गया वादा भी पूरा किया है। मार्केट की चारों सड़कें इंटरलाकिंग टाइलों से बनाई जाएंगी। इससे लोगों को मार्केट में आने में आसानी होगी और व्यापार में भी बढ़ोतरी होगी। इस काम पर करीब 20 लाख रुपये का खर्च आएगा।

यह भी पढ़ें -  लुधियाना के जगराओं में किसानों ने लोहड़ी पर जलाई कृषि कानूनों की कापियां, केंद्र सरकार के खिलाफ जताया रोष

इस अवसर पर पूर्व कौंसिल प्रधान संत राम सरहदी, आढ़ती एसोसिएशन प्रधान अवतार सिंह शेरगिल, हरचरणजीत अरोड़ा, दलजीत थापर, जगत राम, भगत राम, मुलख राज वधवा, सोमनाथ, संजीव कुमार, प्रवीण नकड़ा, सुरजीत सिंह, पुनीत नारंग, किरम चंद, रमेश कुमार, संदीप नादपाल, चंदन नेगी, राजिंदर वधवा भी मौजूद रहे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी