समराला की 48 पंचायतों को मिले एक करोड़ रुपये, गांवों के विकास के लिए दिए चेक

बीडीपीओ दफ्तर में ब्लॉक समराला की 48 पंचायतों के चुने हुए सरपंचों को गांव के विकास के लिए एक करोड़ रुपये की राशि के चेक दिए।

By Edited By: Publish:Sat, 23 Feb 2019 01:55 AM (IST) Updated:Sat, 23 Feb 2019 10:04 AM (IST)
समराला की 48 पंचायतों को मिले एक करोड़ रुपये, गांवों के विकास के लिए दिए चेक
समराला की 48 पंचायतों को मिले एक करोड़ रुपये, गांवों के विकास के लिए दिए चेक

जेएनएन, समराला। बीडीपीओ दफ्तर में ब्लॉक समराला की 48 पंचायतों के चुने हुए सरपंचों को गांव के विकास के लिए एक करोड़ रुपये की राशि के चेक हलका विधायक अमरीक सिंह ढिल्लों और यूथ प्रधान करनवीर सिंह ढिल्लों ने कांग्रेसी पदाधिकारियों की उपस्थिति में दिए। पंचायतों को संबोधित करते हुए विधायक अमरीक सिंह ढिल्लों ने कहा कि कांग्रेस सरकार गांवों के युद्ध स्तर पर विकास करने के लिए वचनबद्ध है, क्षेत्र के गांव का शहरी तर्ज व विकास किया जाएगा।

यूथ प्रधान करनवीर सिंह ढिल्लों ने आई पंचायतों के सरपंचों का धन्यवाद करते कहा कि पंजाब सरकार द्वारा स्मार्ट गांव योजना तहत गांव का चयन किया जा रहा है, इस योजना के तहत गांव में शहरी तरज व पार्क और अन्य सहूलते दी जाएगी। इसके तहत गांव खटडा, कुल्लेवाल, लोलड़ी कला, मादपुर, मानकी, महदूदा, मानुपुर, नागरा, नीलो खुर्द व अन्य है। बीडीपीओ परमवीर कौर बराड़ और पूर्व चेयरमैन अजमेर सिंह ने कहा कि यह ग्रांट गांव की गलियों-नालियों और सीवरेज पाइपें डालने के लिए इस्तेमाल की जाएगी।

इस मौके पर मेंबर जिला परिषद सरपंच जतिंदर सिंह जोगा, विधायक के राजनीतिक सचिव सुखवीर सिंह पप्पी, मनोज मौजी, यूथ नेता पवन सहोता व पूर्व पार्षद रणजीत सिंह, सरपंच गुरदीप सिंह व जगदीप सिंह चहिलां के अलावा अन्य वर्कर उपस्थित रहे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी