बठिंडा में काम पर जाते थे माता-पिता, नाबालिग बेटी गर्भवती हुई तो उड़े होश, पड़ोसी पांच माह से कर रहा था दुष्कर्म

पंजाब के बठिंडा में माता-पिता काम पर चले जाते थे और उनकी नाबालिग लड़की घर पर अकेली रहती थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला युवक उससे दुष्कर्म करने लगा। माता-पिता को इसका पता तब चला जब बेटी पांच माह की गर्भवती हो गई।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 05:29 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 05:29 PM (IST)
बठिंडा में काम पर जाते थे माता-पिता, नाबालिग बेटी गर्भवती हुई तो उड़े होश, पड़ोसी पांच माह से कर रहा था दुष्कर्म
युवक पांच माह से कर रहा था नाबालिग लड़की से दुष्कर्म। सांकेतिक फोटो

जेएनएन, बठिंडा। यहां लाइन पार क्षेत्र में माता-पिता के काम पर जाने के कारण नाबालिग बेटी घर पर अकेली रहती थी। इसी दौरान दौरान पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने नाबालिग लड़की से दोस्ती कर ली। वह पांच महीने से उससे दुष्कर्म करता रहा, लेकिन माता-पिता को इसकी भनक तक नहीं लगी। उन्हें तब पता चला जब वह पांच माह की गर्भवती हो गई। इसके बाद लड़की ने दुष्कर्म का राज खोला। माता-पिता ने माले की शिकायत पुलिस में दे दी है।

थाना कैनाल कालोनी पुलिस ने आरोपित युवक अजीत कुमार पर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं। फिलहाल आरोपित फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पीड़ित नाबालिग के पिता ने बताया कि जिस मकान में वो रहते हैं, उस मकान में चार-पांच परिवार रहते हैं।

यह भी पढ़ें: हरियाणा मुख्य सचिव विजय वर्धन के आवास के गेट पर पहुंची युवती, पुलिस ने रोका तो फांद दी दीवार

पिता के मुताबिक उसकी पत्नी और वो मजदूरी करते हैं। दोनों पर काम पर चले जाते हैं। बेटी घर में ही अकेली रहती है। चार-पांच दिन पहले उसकी बेटी ने पत्नी को बताया कि उसके पेट में दर्द हो रहा है। जब वो नजदीकी क्लीनिक पर गए तो पता चला कि उसकी बेटी गर्भवती तो उनके होश उड़ गए।

यह भी पढ़ें: Haryana Covid Case: हरियाणा में बेकाबू होने लगे हालात, 24 घंटे में रिकार्ड 32 मौतें, 7717 नए मरीज मिले

उन्होंने जब लड़की से इस बारे में पूछा तो उसने सारी बात बता दी। कहा कि पड़ोस वाले कमरे में रहने वाला अजीत डरा धमका कर उससे पांच माह से दुष्कर्म कर रहा था लड़की को सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। एसएचओ कैनाल गणेश्वर शर्मा का कहना है कि बच्ची के पिता के बयानों पर आरोपी अजीत पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए रेड की जा रही है। बच्ची के गर्भपात के बारे में फरीदकोट से रिपोर्ट आनी बाकी है।

यह भी पढ़ें: Work From Home: हरियाणा में 50% प्रतिशत कर्मचारी घर से करेंगे काम, कार्यालय बुलाने के लिए जारी होगा रोस्टर

chat bot
आपका साथी