लुधियाना में घर बैठी युवती को सरकारी स्कूल में ले जाकर किया दुष्कर्म, वारदात के बाद आराेपित फरार

युवती को जबरन सरकारी स्कूल में ले जाकर किया दुष्कर्म। (सांकेतिक तस्वीर)

जांच अधिकारी एएसआइ बलबीर सिंह ने बताया कि उनके इलाके में एक युवती जिसकी उम्र करीब 18 साल से ऊपर है। वह 2 मई को अपने घर पर मौजूद थी। जहां आरोपित आया और युवती का मुंह रुमाल से दबाकर उसे साथ लगते सरकारी प्राइमरी स्कूल में ले गया।

Vipin KumarSat, 08 May 2021 05:11 PM (IST)

लुधियाना, जेएनएन। घर पर बैठी एक युवती को जबरन सरकारी स्कूल में ले जाकर एक आरोपित ने दुष्कर्म किया। परिवार को जब घटना का पता लगा तो उन्होंने थाना मेहरबान पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने परिवार के बयान दर्ज किए और आरोपित को नामजद कर उसकी तलाश शुरू कर दी। आरोपित का नाम गांव प्रेमपुर सिटी फगवाड़ा निवासी गगन है।

जांच अधिकारी एएसआइ बलबीर सिंह ने बताया कि उनके इलाके में एक युवती जिसकी उम्र करीब 18 साल से ऊपर है। वह 2 मई को अपने घर पर मौजूद थी। जहां आरोपित आया और युवती का मुंह रुमाल से दबाकर उसे साथ लगते सरकारी प्राइमरी स्कूल में ले गया। जहां आरोपित ने जबरन युवती से दुष्कर्म किया और फरार हो गया। जब वह घर ना मिली तो परिवार ने उसे ढूंढना शुरू किया। वह बेहोशी की हालत में स्कूल के अंदर मिली। जिसे तुरंत सिविल अस्पताल दाखिल करवाया गया।

जब उसने होश में आने के बाद परिवार को पूरी बात बताई तो परिवार ने पुलिस को सूचित किया। एएसआई बलबीर सिंह ने बताया कि आरोपित यहीं गांव में अपनी मासी के पास रहता था और आचार बेचने का काम करता था। जिसकी तलाश में रेड की जा रही है। जल्द ही वह पुलिस की गिरफ्त में होगा।

जनरल स्टोर से नगदी व सामान चोरी, मामला दर्ज

मेन बाजार हैबोवाल स्थित एक जनरल स्टोर से चोरों ने नगदी व सामान चोरी कर लिया। जब दुकान का मालिक दुकान खोलने वहां पहुंचा तो घटना का पता लगा। जिसकी शिकायत पर थाना हैबोवाल की पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दुर्गापुरी हैबोवाल निवासी प्यारेलाल ने बताया कि मेन बाजार हैबोवाल में उसकी अग्रवाल जनरल स्टोर के नाम से दुकान है। 30 अप्रैल को वह लॉकडाउन होने के चलते दुकान बंद कर घर चला गया। जब 7 मई की सुबह वह दुकान पर पहुंचा तो सामान बिखरा पड़ा था। जहां से 25 हजार रुपए की नगदी व सामान चोरी था। इसी के साथ चोरों ने उसके साथ वाली उसके भाई की जूतों की दुकान से भी काफी जूतों के सेट चोरी कर लिए। उन्होंने बताया कि दुकान के पीछे खाली प्लॉट से चोर सीडी पर लगे दरवाजे का लॉक तोड़कर अंदर दाखिल हुए। जिसके बाद उन्होंने घटना को अंजाम दिया।

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.