पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश, शोर मचाने पर आरोपित फरार

बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। मौका पाकर आरोपित उसे कमरे में ले गया। छेड़खानी करने पर डब बच्ची ने शोर मचाया तो लोगों को आता देख आरोपित भाग निकला।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 09:13 AM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 09:13 AM (IST)
पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश, शोर मचाने पर आरोपित फरार
पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश, शोर मचाने पर आरोपित फरार

लुधियाना, जेएनएन। धांधरा स्थित एसबीएस नगर में युवक ने पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म करने की कोशिश की। बच्ची के शोर मचाने पर लोग एकत्रित हुए, तो आरोपित फरार हो गया। परिजनों ने बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। थाना सदर पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर धांधरा रोड वासी सोनू के खिलाफ  मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

शिकायतकर्ता के मुताबिक पांच साल की बेटी घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान आरोपित आया और बहाने से कमरे में ले गया। दुष्कर्म करने की कोशिश पर बच्ची ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद सोनू ने बच्ची को कमरे से बाहर निकाला। इसी दौरान आसपास के लोग इकट्ठा हो गए, जिन्हें देख आरोपित फरार हो गया।

मकान मालिक पर पीटने का आरोप, एएसआइ ने भी की बदसलूकी

स्वतंत्र नगर के किराएदार ने मकान मालिक पर मारपीट के आरोप लगाए। विक्रमजीत सिंह ने बताया कि सात माह से सतनाम सिंह के मकान में किराएदार रह रहा है और लॉकडाउन होने के बावजूद किराया दे रहा था। वहीं मकान मालिक ने 3800 रुपये बिजली बिल के नाम पर वसूल लिए जबकि मकान में बिजली सप्लाई कुंडी के जरिए आ रही है। इस बारे में पता चलने पर जब मकान मालिक का विरोध किया, तो उसने मकान खाली करने का दबाव डालना शुरू कर दिया।

लॉकडाउन का हवाला देकर कुछ समय के बाद मकान खाली करने के लिए बोला, तो मकान मालिक ने साथियों को बुलाकर कमरे में घुस पहले पत्नी के साथ मारपीट की, फिर उसे भी जख्मी कर दिया। विक्रमजीत ने पुलिस से मांग की कि मकान मालिक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। वहीं जब पीड़ित पति पत्नी से मामले की जानकारी लेनी चाही, तो वहां खड़े थाना टिब्बा में तैनात एएसआइ ने कवरेज करने से रोकने की कोशिश की। इसके साथ ही एएसआइ ने पीडि़तों पर राजीनामा का भी दबाव बनाने की कोशिश की।

chat bot
आपका साथी