Kidnapping In Ludhiana: लुधियाना में शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

Kidnapping In Ludhiana शहर में शादी का झांसा देकर नाबालिग और लड़कियाें काे भगाने के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। नाबालिग का अपहरण करने के आरोप में थाना मोती नगर पुलिस ने आरोपित पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 03:57 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 03:57 PM (IST)
Kidnapping In Ludhiana: लुधियाना में शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस
शादी का झांसा देकर नाबालिग का अपहरण। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Kidnapping In Ludhiana: शादी का झांसा देकर नाबालिग का अपहरण करने के आरोप में थाना मोती नगर पुलिस ने आरोपित पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एसआइ सुलखन सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान शेर पुर कलां स्थित स्वर्ण पैलेस के पीछे मिश्रे दा बेहड़ा निवासी धीरज के रूप में हुई। पुलिस ने शेर पुर निवासी व्यक्ति की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 16 सितंबर को उसकी 14 वर्षीय बेटी घर में किसी को कुछ बताए बगैर कहीं चली गई और लौट कर नहीं आई। उसकी तलाश के दौरान पता चला कि आरोपित ने उसे बहला फुसला कर शादी का झांसा दिया और अगवा करके ले गया है। सुलखन सिंह ने कहा कि आरोपित का सुराग लगाने के लिए उसके मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाया गया है। उसके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्दी ही उसे काबू कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें-चोरी के सामान समेत चोर गिरोह का सदस्य गिरफ्तार

थाना डेहलों पुलिस ने चोर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। जबकि उसके दूसरे साथी की तलाश में दबिश दी जा रही है। पकड़े गए चोर के कब्जे से एक एक्टिवा स्कूटर तथा 6 एसी के आउटडोर यूनिट बरामद किए गए। दाेनों के खिलाफ केस दर्ज करके पकड़े गए आरोपित को अदालत में पेश किया गया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एएसआइ गुरदीप सिंह ने बताया कि उसकी पहचान डेहलों के बाबा दीप सिंह नगर निवासी सतनाम सिंह के रूप में हुई। जबकि शिमला पुरी की गली नंबर 6 निवासी उसका साथी रणजीत सिंह फिलहाल फरार है। शनिवार शाम पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि दोनों आरोपित गिरोह बना कर चोरी की वारदातें करते हैं। उक्त गिरोह का एक सदस्य आज चोरी का सामान लेकर स्कूटर से आ रहा है। सूचना के आधार पर मालेरकोटला रोड स्थित जीएनई कालेज के सामने की गई नाकाबंदी के दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी