Kidnapping In Ludhiana: माता-पिता के साथ शादी समाराेह में गई नाबालिग लड़की का अपहरण

Kidnapping In Ludhiana शहर में माता-पिता के साथ शादी समाराेह में गई नाबालिग का शादी की नीयत से अपहरण कर लिया गया। अब थाना सलेम टाबरी पुलिस ने आरोपित के खिलाफ कlे दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 02:48 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 02:48 PM (IST)
Kidnapping In Ludhiana: माता-पिता के साथ शादी समाराेह में गई नाबालिग लड़की का अपहरण
नाबालिग लड़की का शादी का झांसा देकर अपहरण। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Kidnapping In Ludhiana: माता-पिता के साथ शादी समाराेह में शामिल होने के लिए गई नाबालिग लड़की का शादी का झांसा देकर अपहरण कर लिया गया। अब थाना सलेम टाबरी पुलिस ने आरोपित के खिलाफ कlे दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एएसआइ कश्मीर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान शिंगार सिनेमा के निकट रहने वाले रितिक मल्होत्रा के रूप में हुई। पुलिस ने खमाणों (फतेहगढ़ साहिब) के वार्ड नंबर 2 निवासी व्यक्ति की शिकायत पर उक्त केस दर्ज किया।

अपने बयान में उसने बताया कि शनिवार वह अपनी पत्नी तथा 15 वर्षीय बेटी के साथ जालंधर जीटी रोड स्थित मल्होत्रा पैलेस में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था। जहां उसकी बेटी अचानक गायब हो गई। जांच के दौरान पैलेस के सिक्योरिटी गार्ड से पता चला कि उसकी बेटी को मोटरसाइकिल नंबर पीबी91ई 0614 पर आया एक अज्ञात युवक ले गया है। शिकायतकर्ता को यकीन है कि उक्त आरोपित ने ही उसकी बेटी को बहला फुसला कर शादी का झांसा दिया और उसे अगवा करके ले गया है।

यह भी पढ़ें-शहर में संदिग्धावस्था में दो नाबालिग लड़कियां लापता

शहर के विभिन्न इलाकों से दो नाबालिग लड़कियां संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गईं। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर जब उनका कोई सुराग नहीं लगा तो मामले की शिकायत पुलिस के पास दर्ज कराई गई। अब संबंधित थानों की पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दो केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है।

थाना डिवीजन नंबर 4 पुलिस ने सलेम टाबरी स्थित पार्षद आरडी शर्मा वाली गली में रहने वाले मान सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 7 अक्टूबर की सुबह 9 बजे उसकी 14 वर्षीय बेटी ज्योति घर से भाई मन्ना सिंह नगर इलाके में किसी काम से गई और लौट कर घर वापस नहीं आई। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा करके बंधक बना रखा है।

उधर, थाना दरेसी पुलिस ने न्यू माधाे पुरी की गली नंबर 16 निवासी संजय मित्र की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि शनिवार दोपहर बाद 3 बजे उसकी 17 वर्षीय बेटी कशिश घर में किसी से कुछ कहे बगैर कहीं चली गई और लौट कर नहीं आई। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा करके बंधक बना रखा है।

chat bot
आपका साथी