Kidnapping In Ludhiana: लुधियाना में नाबालिग व किशाेर लापता, स्वजनाें ने जताई अपहरण की आशंका

Kidnapping In Ludhiana थाना मोती नगर के अंर्तगत आते विभिन्न इलाकों से नाबालिग व किशाेर संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर जब उनका कोई सुराग नहीं लगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 12:09 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 12:09 PM (IST)
Kidnapping In Ludhiana: लुधियाना में नाबालिग व किशाेर लापता, स्वजनाें ने जताई अपहरण की आशंका
नाबालिग व किशाेर संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Kidnapping In Ludhiana: थाना मोती नगर के अंर्तगत आते विभिन्न इलाकों से नाबालिग व किशाेर संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर जब उनका कोई सुराग नहीं लगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। अब पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दो केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है।

पहले मामले में पुलिस ने शेरपुर की मुस्लिम कालोनी निवासी आशिया की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 21 सितंबर की शाम 7 बजे उसकी 16 वर्षीय बेटी मुस्कान घर में किसी को कुछ बताए बगैर कहीं चली गई और लौट कर नहीं आई। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी फायदे के लिए उसे अगवा करके बंधक बना रखा है।

दूसरे मामले में पुलिस ने भगत सिंह कालोनी की गली नंबर 4 निवासी सुभाष की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 15 सितंबर की सुबह 10 बजे उसका 13 वर्षीय बेटा बलराम चौहान घर में किसी से कुछ कहे बगैर कहीं चला गया और लौट कर नहीं आया। उसे शक है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा करके बंधक बना रखा है।

यह भी पढ़ें-नशा तस्करी के आरोप में महिला समेत तीन गिरफ्तार

जासं, बठिंडा। जिला पुलिस ने नशा तस्करी के आरोप में एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से 3 ग्राम हेरोइन, 28 हजार रुपये की ड्रग मनी, 30 लीटर लाहन और सवा सात बोतल अवैध शराब बरामद कर विभिन्न थानों में नशा विरोधी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। थाना सदर बठिंडा के एएसआइ अमृतपाल सिंह के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि गांव चाउके निवासी महिला मंजीत कौर नशा बेचने का काम करती है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने मौके पर छापेमारी कर महिला मंजीत कौर को तीन ग्राम हेरोइन और 28 हजार रुपये की ड्रग मनी समेत गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

इसी तरह थाना नेहियांवाला के एएसआइ सुखपाल सिंह ने भी गुप्त सूचना के आधार पर गांव नेहियांवाला में छापेमारी कर आरोपित मेघा सिंह को 30 लीटर लाहन समेत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया। इसके अलावा थाना फूल के एएसआइ लखवीर सिंह ने गांव भाईरूपा से आरोपित जसपाल सिंह को सवा सात बोतल अवैध शराब समेत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया। आरोपित को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी