किशोर की हत्या के आरोपित नाबालिग को जेल भेजा, दूसरा रिमांड पर

दोस्त की हत्या करने वाले दोनों आरोपितों को थाना सलेम टाबरी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Jul 2020 01:16 AM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 01:16 AM (IST)
किशोर की हत्या के आरोपित नाबालिग को जेल भेजा, दूसरा रिमांड पर
किशोर की हत्या के आरोपित नाबालिग को जेल भेजा, दूसरा रिमांड पर

जासं, लुधियाना

क्रिकेट खेलने के बहाने दोस्त को सुनसान जगह ले जाकर हत्या करने वाले दोनों आरोपितों को थाना सलेम टाबरी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बुधवार उन्हें अदालत में पेश किया जहां से 16 वर्षीय आरोपित को बाल सुधार गृह में भेज दिया गया। जबकि 19 वर्षीय मुख्य आरोपित को एक दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया गया।

एडीसीपी-1 दीपक पारिख ने बताया कि आरोपित की पहचान न्यू अशोक नगर निवासी विजय कुमार भारती के रूप में हुई। रिमांड के दौरान पता लगाया जाएगा कि कहीं उसके साथ और लोग तो नहीं थे। हत्या के दौरान किसी धारदार हथियार का इस्तेमाल तो नहीं किया गया। अगर किया गया है तो उसे बरामद किया जाना जरूरी है। बता दें कि अशोक नगर इलाके में रहने वाले होजरी यूनिट में काम करने वाले दशरथ कुमार का 17 वर्षीय बेटा प्रीत सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट उसने थाना सलेम टाबरी में दर्ज करवाई थी। मंगलवार को दशरथ को फोन आया कि अगर वह अपने बेटे को जिदा चाहते हैं तो पचास हजार रुपये फिरौती दे दें। दशरथ ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी। फिरौती लेने के लिए किताब बाजार जगह तय हुई। जैसे ही फिरौती लेने के लिए आरोपित विजय कुमार आया तो पुलिस ने उसे मौके पर ही दबोच लिया।

पूछताछ के दौरान विजय ने बताया कि उसने अपने नाबालिग साथी के साथ मिलकर प्रीत को क्रिकेट खेलने के लिए बुलाया था। उसके बाद प्रीत के सिर पर ईंट और बैट से वार कर उसकी हत्या कर शव हुसैनपुरा इलाके में फैंक दिया। पुलिस ने वहां से शव भी बरामद कर लिया है।

ट्रक ड्राइवर को कुचलने के आरोप में चार पर केस

जगराओं : सोमवार देर रात को सिदवांबेट रोड पर गाड़ी से कुचलकर एक व्यक्ति को मौत के घाट उतारने के आरोप में मृतक के बेट सनी के बयान पर मनीजा, हहना, गगन उर्फ काका और कीनीया के खिलाफ थाना सदर जगराओं में कत्ल के आरोप में मामला दर्ज किया है। थाना सदर के प्रभारी इंस्पेक्टर निशान सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि वह अपने पिता गुरमेल सिंह के साथ गाड़ी के टायरों में हवा चेक करवाने के लिए रुका हुआ था। वहां पर तीन नौजवान उनमें से एक एक्टिवा पर और दो बुलेट मोटरसाइकिल पर आ रहे थे। उनका पीछा करते हुए एक्सयूवी गाड़ी ने मोटरसाइकिल चालकों को पीछे से टक्कर मारी तो वह नीचे गिर गए। लेकिन वह वहां से भागने में सफल हो गए कार सवार लोगों ने बुलेट मोटरसाइकिल को तोड़ डाला। उसने बताया कि वह और उसके पिता के ऊपर गलत साइड पर आकर गाड़ी चढ़ा दी। जिससे उसके पिता की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि अब चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी