मंत्री आशु ने अधिकारियाें सहित लुधियाना की लैय्यर वैली का लिया जायजा, काम में तेजी लाने के आदेश

शनिवार को मंत्री आशु सुबह हैबोवाल में बुड्ढा दरिया के किनारे बन रही लैय्यर वैली का जायजा लेने पहुंचे। उनके साथ मेयर बलकार सिंह संधू लुधियाना इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन रमन बाला सुब्रह्मण्यम व ट्रस्ट अफसर भी पहुंचे।

Vipin KumarSat, 04 Dec 2021 04:11 PM (IST)
कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु ने हलके में होने वाले विकास कार्यों का लिया जायजा। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु अपने हलके में होने वाले विकास कार्यों को अब समय पर पूरा करवाने में जुट गए। शनिवार को आशु सुबह-सुबह हैबोवाल में बुड्ढा दरिया के किनारे बन रही लैय्यर वैली का जायजा लेने पहुंचे। उनके साथ मेयर बलकार सिंह संधू, लुधियाना इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन रमन बाला सुब्रह्मण्यम व ट्रस्ट अफसर भी पहुंचे। आशु ने लैय्यर वैली के निर्माण में तेजी लाने के आदेश दिए और कहा कि निर्माण कार्य जितनी जल्दी पूरा होगा इसे जनता के लिए उतनी जल्दी खोला जा सकेगा।

ट्रस्ट अफसरों ने कैबिनेट मंत्री आशु को बताया कि लैय्यर वैली का काम तेजी से चल रहा है और काफी हद तक काम पूरा हो गया है। उन्होंने बताया कि घास लगाने का काम तेजी से चल रहा है। इसके अलावा पौधे लगाए जा रहे हैं और डिजाइन के मुताबिक अभी कुछ सिविल वर्क चल रहा है। कैबिनेट मंत्री आशु ने लैय्यर वैली में चल रहे काम पर संतुष्टि जताई।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Covid Cases Update: 2 हफ्ते बाद कोरोना से 22 वर्षीय युवती की मौत, एक दिसंबर को आई थी पाजिटिव

हैबोवाल के बड़े इलाके के लोगों काे मिलेगा फायदा

उन्होंने ट्रस्ट के चेयरमैन को कहा कि काम में तेजी लाने की गुंजाइश है। इससे हैबोवाल के बड़े इलाके के लोगों को फायदा मिलेगा। आशु ने बताया कि वह अपने हलके के सभी विकास कार्यों की मानिटरिंग कर रहे हैं। जहां भी देरी हो रही है उसे समय पर पूरा करवाने के निर्देश जारी किए जा रहे हैं। आशु ने कहा कि हलके में ग्रीनरी पर तेजी से काम किया जा रहा है जो कि समय की जरूरत है। गाैरतलब है कि सरकार का मानना है कि अगले साल हाेने वाले विधानसभा चुनाव से पहले हर हाल में लैय्यर वैली तैयार हाे जाए।

यह भी पढ़ें-पंजाब के मुक्तसर में बेअदबी मामले में आराेपित डेरा प्रेमी की हत्या, बाइक सवाराें ने चाय पत्ती मांगने के बहाने सिर में मारी गोली

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.