फैक्ट्री के ताले तोड़ लाखों का कपड़ा व नगदी चोरी

बस्ती जोधेवाल के इलाके में रात के समय चोर एक फैक्ट्री के ताले तोड़कर वहां से लाखों रुपये का कपड़ा व नगदी चोरी कर ले गए। सुबह जब फैक्ट्री मालिक पहुंचे तो घटना का पता लगा। थाना बस्ती जोधेवाल की पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 08:33 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 08:33 PM (IST)
फैक्ट्री के ताले तोड़ लाखों का कपड़ा व नगदी चोरी
फैक्ट्री के ताले तोड़ लाखों का कपड़ा व नगदी चोरी

संसू, लुधियाना : बस्ती जोधेवाल के इलाके में रात के समय चोर एक फैक्ट्री के ताले तोड़कर वहां से लाखों रुपये का कपड़ा व नगदी चोरी कर ले गए। सुबह जब फैक्ट्री मालिक पहुंचे तो घटना का पता लगा। थाना बस्ती जोधेवाल की पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह मामला पुलिस ने चंदर नगर सिविल सिटी निवासी कशिश सिगला के बयानों पर दर्ज किया है।

शिकायतकर्ता के अनुसार उनकी कैलाश नगर रोड पर केस गवर्नमेंट के नाम से फर्म है। दो दिसंबर की रात वह रोजाना की तरह फैक्ट्री बंद करके घर चले गए। जब अगले दिन सुबह आए तो फैक्ट्री के ताले टूटे हुए थे। अंदर से 159 थान कपड़ा, सात पुरानी सिलाई मशीनें, करीब 700 पीस ट्रैक सूट व स्वेट शर्ट, एक एलईडी व दफ्तर की दराज में पड़े करीब 50 हजार रुपये चोरी हुए थे। फैक्ट्री मालिक के अनुसार उन्होंने अपनी फैक्ट्री शिफ्ट करनी थी। इस कारण उन्होंने सीसीटीवी की तारें निकाल रखी थीं।

जांच अधिकारी एएसआइ विजय कुमार ने बताया कि उन्होंने जब सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किया तो उसमें एक युवक बाइक पर मास्क पहनकर निकलता दिखाई दे रहा है, जबकि एक सामान ढोने वाला वाहन माल लेकर निकल रहा है। पुलिस उसी के आधार पर आरोपितों की तलाश कर रही है। फैक्ट्री के मालिक से चोरी हुए सामान की पूरी डिटेल मंगवाई गई है। इसके बाद ही माल की कीमत का पता लग सकेगा।

chat bot
आपका साथी