लुधियाना में किप्स मार्केट में खूनी भिड़ंत में अधेड़ व्यक्ति की माैत, कारों के आपस में टकराने से हुआ था दो पक्षों में विवाद

लुधियाना में दो सगे भाइयों ने अधेड़ व्यक्ति व उसके दो बेटों पर राड से हमला कर दिया। मारपीट के दौरान अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई। पीड़ित परिवार का आरोप है कि अधेड़ व्यक्ति को पीट कर उसकी हत्या की गई है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 12:33 PM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 04:26 PM (IST)
लुधियाना में किप्स मार्केट में खूनी भिड़ंत में अधेड़ व्यक्ति की माैत, कारों के आपस में टकराने से हुआ था दो पक्षों में विवाद
लुधियाना में खूनी भिड़ंत में अधेड़ व्यक्ति की माैत हो गई।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना के सराभा नगर की किप्स मार्केट में हुई खूनी भिड़ंत में दो सगे भाइयों ने अधेड़ व्यक्ति तथा उसके दो बेटों पर लोहे की राड से हमला कर दिया। जिसमें अधेड़ व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। पीड़ित परिवार का आरोप है कि अधेड़ व्यक्ति को पीट कर उसकी हत्या की गई है। जबकि पुलिस का कहना है कि शायद हार्ट अटैक से उसने दम तोड़ दिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम कराया जा रहा है। उसकी रिपोर्ट के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी। बहरहाल पुलिस ने एक आरोपित को हिरासत में ले लिया है। जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है। मृतक की पहचान हरनाम नगर के मिड्ढा चौक निवासी 58 वर्षीय सतीश कुमार के रूप में हुई।

उनके जानकार नीरज कुमार ने बताया कि सतीश कुमार घर में ही रहता था। उसके दो बेटे दिनेश और गौरव किप्स मार्केट में बच्चों को राइड देने वाली बैटरी कार चलाने का काम करते हैं। हमला करने वाले दोनों आरोपित भी किप्स मार्केट में बैटरी कार चलाते हैं। सोमवार दिनेश कहीं बाहर गया हुआ था। इस लिए उसकी जगह सतीश कुमार किप्स मार्केट में बैटरी कार चलाने के लिए आ गया। शाम के समय आरोपितों की कार से भिड़ंत होने के कारण गौरव का उनके साथ झगड़ा हो गया।

आरोपितों ने वहीं पर गौरव को पीटना शुरू कर दिया। सतीश ने वहां पहुंच कर गौरव को उनके चंगुल से छुड़ाया। रात करीब 10.30 बजे दिनेश अपने भाई व पिता को लेने के लिए किप्स मार्केट पहुंचा। आरोप है कि उसी दौरान दोनों आरोपित वहां लोहे की राड लेकर पहुंचे। आते ही उन लोगों ने तीनों बाप-बेटों पर हमला कर दिया। जिसमें चोट लगने से घायल हुए सतीश कुमार की मौत हो गई।

थाना डिवीजन नंबर पांच प्रभारी दलजीत सिंह ने कहा कि एक आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है। जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है। प्राथमिक जांच में ऐसा लग रहा है कि व्यक्ति को दिल का दाैरा पड़ने से उसकी मौत हुई है। मौत का असली कारण पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आने पर ही पता चलेगा। उसके बाद कानून के अनुसार बनती कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी