लुधियाना लक्ष्मी लेडीज क्लब की सदस्याें ने मचाया धमाल, एरोबिक्स, भंगड़ा व योग संग सीखे फिटनेस के गुर

आरजीएचसी हेल्थ केयर सेंटर के सहयोग से क्लब परिसर में फिटनेस की पाठशाला चली। हेल्थ केयर के रोहित ग्रोवर मोना ग्रोवर एवं उनकी टीम ने क्लब सदस्याओं को फिटनेस के टिप्स दिए।योग सेशन में क्लब मेंबर्स ने उत्साह के साथ हिस्सा लिया।

Vipin KumarWed, 22 Sep 2021 03:06 PM (IST)
आरजीएचसी हेल्थ केयर सेंटर में फिटनेस की पाठशाला चली। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। एरोबिक्स, भांगड़ा व योगा संग फिट रहने के मेंबर्स को गुर सिखाए गए। ऐसा माहौल बुधवार काे लक्ष्मी लेडीज क्लब में देखने को मिला, जहां आरजीएचसी हेल्थ केयर सेंटर के सहयोग से क्लब परिसर में फिटनेस की पाठशाला चली। आरजीएचसी हेल्थ केयर के रोहित ग्रोवर, मोना ग्रोवर एवं उनकी टीम ने क्लब सदस्याओं को फिटनेस के टिप्स दिए। म्यूजिक के साथ-साथ एरोबिक्स, जुंबा, बालीवुड फिटनेस, मसाला भंगड़ा करके दिखाया गया।

क्लब मेंबर्स ने उत्साह के साथ लिया हिस्सा

इसके बाद योग सेशन चला, जिसमें क्लब मेंबर्स ने उत्साह के साथ हिस्सा लिया। विशेषज्ञों ने क्लब मेंबर्स को बताया कि आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में हर कोई फिटनेस के लिए समय नहीं निकाल पाता और आज का रहन-सहन और खान-पान के चलते ही स्वास्थ्य भी खराब हो रहा है।

आज के दाैर में जरूरी है कि रूटीन में अपने लिए कम से कम एक घंटा जरूर निकालें ताकि एरोबिक्स, जुंबा के जरिए फिटनेस बरकरार रखी जा सके। इससे पहले क्लब की चेयपर्सन रजनी बेक्टर ने मौजूद आरजीएचसी हेल्थ केयर की टीम का स्वागत किया जिन्होंने क्लब मेंबर्स को लाइव डेमो के जरिए फिटनेस की सीख दी है।

यह भी पढ़ें-Body Trade Racket: लुधियाना में देह व्यापार के अड्डे पर पुलिस की रेड, मकान मालिक दंपती समेत 4 लोग गिरफ्तार

 

काेविड के दाैर में झेलना पड़ा तनाव

प्रेसिडेंट नीता सूद ने कहा कि क्लब का उद्देश्य ही यही है कि मेंबर्स को समय-समय पर हर सुविधाएं मुहैया कराई जा सके। कोविड-19 के समय में हर कोई घरों में काफी समय बंद रहा और एक तनाव भरे जीवन में चला गया। इसी लिए क्लब की ओर से फिटनेस पर यह सेशन आयोजित किया गया है जिसमें मेंबर्स का उत्साह देखने को मिला है। फिटनेस सेशन से पहले पंच्युएलिटी एवं तंबोला भी खेला गया, जिसके सरप्राइज गिफ्टस दिए गए।

यह भी पढ़ें-Make In India Expo: पंजाब की साइकिल इंडस्ट्री को मिलेंगे बंपर आर्डर, अक्टूबर में लुधियाना आएंगे 3 हजार डीलर्स

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.