लुधियाना में चोरी की कार पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर घूमता चाेर गिराेह का सदस्य गिरफ्तार, दो फरार

चोरी की कार पर फर्जी नंबर प्लेट लगा कर घूम रहे गिराेह के एक सदस्य को थाना शिमला पुरी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि उसके दो साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हाेने में सफल हो गए।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 14 Jul 2021 12:05 PM (IST) Updated:Wed, 14 Jul 2021 12:05 PM (IST)
लुधियाना में चोरी की कार पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर घूमता चाेर गिराेह का सदस्य गिरफ्तार, दो फरार
चोरी की कार पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर घूम रहा गिराेह का सदस्य गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। चोरी की कार पर फर्जी नंबर प्लेट लगा कर घूम रहे गिराेह के एक सदस्य को थाना शिमला पुरी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि उसके दो साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हाेने में सफल हो गए। तीनों के खिलाफ केस दर्ज करके पुलिस ने पकड़े गए आरोपित को बुधवार अदालत में पेश किया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एएसआइ बलकरण सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान शिमला पुरी के प्रीत नगर निवासी बलजिंदर सिंह उर्फ गोलू के रूप में हुई। जबकि गांव बुलारा की निहाल कालोनी निवासी मनदीप सिंह उर्फ दीपा तथा गांव माजरी निवासी गुरमुख सिंह की पुलिस काे तलाश है। मंगलवार शाम पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित चोरी की आल्टो कार नंबर पीबी22जी 8261 पर फर्जी नंबर पीबी11एजी 5255 लगा कर क्वालिटी चौक इलाके में घूम रहे हैं। सूचना के आधार पर दबिश देेकर बलजिंदर को कार समेत पकड़ लिया गया।

यह भी पढ़ें-लुधियाना के MLA सिमरजीत बैंस के खिलाफ 10 जुलाई काे ही दर्ज हो गया था केस, जानें पुलिस ने क्यूं दबाया मामला

दो महीने पहले कार लोगों ने सराभा नगर इलाके से की थी चोरी

पूछताछ में आरोपित ने बताया कि दो महीने पहले वह कार उन लोगों ने सराभा नगर इलाके से चोरी की थी। बलकरण सिंह ने बताया कि जांच पड़ताल में पता चला है कि बलजिंदर और गुरमुख सिंह के खिलाफ पहले कोई केस दर्ज नहीं है जबकि मनदीप सिंह के खिलाफ इससे पहले 10-12 केस दर्ज हैं। आरोपित से की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे हाेने की संभावना है। फरार हुए दोनों बदमाशों की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्दी ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें-लुधियाना के MLA सिमरजीत बैंस की गिरफ्तारी की मांग, अकालियाें का मंत्री आशु के घर के बाहर धरना; पुलिस से धक्कामुक्की

chat bot
आपका साथी