Punjab Lockdown : लुधियाना के कोतवाली में चालान काटने पहुंची पुलिस का विराेध, दुकानदारों ने किया प्रदर्शन

Punjab Lockdown शहीद सुखदेव मेमोरियल ट्रस्ट के प्रधान अशोक थापर ने बताया कि मीना बाजार की एक लाइन थाना कोतवाली के क्षेत्र में आती है। कोतवाली पुलिस ने बेकरी वालों को कहा था कि वे आधा शटर खोलकर सामान बेच सकते हैं।

By Edited By: Publish:Wed, 05 May 2021 06:44 AM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 07:15 AM (IST)
Punjab Lockdown : लुधियाना के कोतवाली में चालान काटने पहुंची पुलिस का विराेध, दुकानदारों ने किया प्रदर्शन
दुकानों का चालान काटने के लिए थाना डिवीजन नंबर चार पुलिस पहुंची। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। Punjab Lockdown : थाना कोतवाली के मीना बाजार में खुली जरूरी चीजों की दुकानों का चालान काटने के लिए थाना डिवीजन नंबर चार पुलिस पहुंच गई। इस पर दुकानदारों ने उन्हें कहा कि वो उनका थाना क्षेत्र नहीं है, लेकिन पुलिस नहीं हटी। इस पर गुस्साए दुकानदारों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की तो थाना प्रभारी अपनी टीम को लेकर लौट गए।

शहीद सुखदेव मेमोरियल ट्रस्ट के प्रधान अशोक थापर ने बताया कि मीना बाजार की एक लाइन थाना कोतवाली के क्षेत्र में आती है। कोतवाली पुलिस ने बेकरी वालों को कहा था कि वे आधा शटर खोलकर सामान बेच सकते हैं। दुकान के अंदर या बाहर भीड़ नहीं लगाई जा सकती। दुकानदार ऐसा कर भी रहे हैं।

मंगलवार दोपहर करीब एक बजे थाना चार के प्रभारी सतवंत सिंह टीम के साथ खालसा बेकरी के मालिक गुरदीप सिंह के पास पहुंचे और चालान काटने लगे। उन्होंने बताया कि उनकी दुकान थाना कोतवाली के अधीन आती है और उन्हें दुकान खोलने की परमिशन है। इस पर पुलिस ने उनके साथ दु‌र्व्यवहार किया। इस पर मीना बाजार एसोसिएशन के प्रधान हरभजन सिंह समेत सभी दुकानदार इकट्ठे हो गए और पुलिस विरोधी नारेबाजी की।

थाना प्रभारी बोले, दुकान के बाहर बिना मास्क खड़े थे लोग

थाना चार के प्रभारी इंस्पेक्टर सतवंत सिंह ने कहा कि वे बाजार में डिवीजन नंबर चार इलाके की दुकानों के चालान काट रहे थे। उस दुकान के बाहर बिना मास्क पहने लोग खड़े थे। ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस कहीं भी कार्रवाई कर सकती है, मगर उनके विरोध करने पर हमने ऐसा नहीं किया। आम लोगों को समझना चाहिए कि कोविड नियमों का पालन करना उनके अपने स्वास्थ्य के लिए बेहद जरूरी है।

यह भी पढ़ें-पंजाब में कोरोना काल में RSS स्वयंसेवक बने देवदूत, मरीजों को पहुंचा रहे अस्पताल, रक्तदान कैंप के लिए कर रहे प्रेरित

यह भी पढ़ें-Coronavirus Effect: खाद्य तेल ने रसोई में लगाया महंगाई का तड़का, रिफाइंड की कीमत प्रति लीटर 50 रुपये बढ़ी

यह भी पढ़ें-Ludhiana Coronavirus Vaccination: लुधियाना में कोविशील्ड की 26 हजार डोज पहुंची; आज सरकारी केंद्रों पर लगेगा टीका

chat bot
आपका साथी