Covid-19 संकट से निपटने को रेलवे तैयार, डीआरएम ने वीडियाे कांफ्रेंसिंग के जरिये दिए यह आदेश

डीआरएम ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये फिरोजपुर रेल मंडल के सभी स्टेशन सुपरिटेंडेंट को निर्देश जारी किया कि स्टेशन पर मेडिकल सुविधा के साथ कोविड-19 से बचाव के लिए सभी प्रयास पुख्ता किए जाएं। स्टेशन परिसर में पहुंचते ही सभी यात्रियों का कोरोना वायरस कल चेक किया जा रहा है

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 08:54 AM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 08:54 AM (IST)
Covid-19 संकट से निपटने को रेलवे तैयार, डीआरएम ने वीडियाे कांफ्रेंसिंग के जरिये दिए यह आदेश
कोविड-19 की दूसरी लहर के खतरे काे लेकर रेलवे ने सतर्कता बरतने का निर्देश दिय़ा।

लुधियाना,  [डीएल  डॉन]। कोविड-19 की दूसरी लहर के खतरे काे लेकर रेलवे ने सतर्कता बरतने का निर्देश जारी किया है। फिरोजपुर रेल मंडल के डीआरएम राजेश अग्रवाल ने लोगों से अपील की है कि कोविड-19  से बचाव के लिए सभी नियमों का पालन करें। उन्होंने कहा कि कोरोना का पहला इलाज मास्क लगाना सैनिटाइज करना और शारीरिक दूरी बनाना है।

डीआरएम ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये फिरोजपुर रेल मंडल के सभी स्टेशन सुपरिटेंडेंट को निर्देश जारी किया कि स्टेशन पर मेडिकल सुविधा के साथ कोविड-19 से बचाव के लिए सभी प्रयास पुख्ता किए जाएं। उन्होंने कहा कि कोविड-19 से बचाव के लिए यात्री के स्टेशन पर पहुंचने से ही जागरूकता के साथ सभी मेडिकल प्रबंध किए जाए।   

लुधियाना रेलवे स्टेशन पर पुख्ता होगा कोविड-19 से बचाव

लुधियाना रेलवे स्टेशन पर कोविड-19 से बचाव के लिए सभी प्रबंध पूरे किए जा रहे हैं। स्टेशन अधीक्षक अशोक सिंह सलारिया ने बताया कि लुधियाना रेलवे स्टेशन पर पहले से ही सारी व्यवस्था पुख्ता है इसके साथ ही डीआरएम साहब के निर्देश के अनुसार उन सभी पहलुओं को ठोस किया जाएगा जिसमें असावधानी बरती जा रही है। सलारिया ने कहा कि स्टेशन के दोनों मेन गेट बंद पड़े हैं।

साइड से यात्रियों का आवागमन जारी है और स्टेशन परिसर में पहुंचते ही सभी यात्रियों का कोरोना वायरस कल चेक किया जा रहा है इसमें फीवर चेकिंग माफ सैनिटाइजर वह सारे की दूरी प्रमुख है। इन सभी चेकिंग के बावजूद वही यात्री विश्राम आलम पहुंच सकते हैं जिनके पास रिजर्व टिकट है। विश्राम वाले से प्लेटफार्म पर पहुंचने वाले यात्रियों को सारी दूरी बनाए रखने के साथ ही भेजा जाएगा इसमें आरपीएफ और जीआरपी अहम योगदान निभा रही है।  

chat bot
आपका साथी