23 साल से बंद ड्रेन खुलवाई, ढोलेवाल में नहीं होगा जलभराव

बरसात में ढोलवाल चौक से मंजू सिनेमा तक जलभराव होता है। यहां तीन-तीन फीट तक पानी भर जाता है। अब ढोलेवाल एरिया के लोगों को जलभराव की समस्या से राहत मिल जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 08:18 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 08:18 AM (IST)
23 साल से बंद ड्रेन खुलवाई, ढोलेवाल में नहीं होगा जलभराव
23 साल से बंद ड्रेन खुलवाई, ढोलेवाल में नहीं होगा जलभराव

जागरण संवाददाता, लुधियाना : बरसात में ढोलवाल चौक से मंजू सिनेमा तक जलभराव होता है। यहां तीन-तीन फीट तक पानी भर जाता है। अब ढोलेवाल एरिया के लोगों को जलभराव की समस्या से राहत मिल जाएगी। मेयर बलकार सिंह संधू ने ढोलेवाल से गुरुद्वारा दुख निवारण तक बनी ड्रेन को खुलवा दिया है। यह ड्रेन 23 साल से बंद पड़ी थी। ड्रेन की सफाई करवाकर इसे गुरुद्वारा दुखनिवारण के पास से निकलने वाले नाले से मिला दिया है। बरसात का पानी अब आसानी से निकल जाएगा।

मेयर ने बताया कि यह ड्रेन रेलवे लाइन के साथ गुजरती है। इस संबंध में उन्होंने फिरोजपुर रेल मंडल के अधिकारियों को पत्र लिखकर ड्रेन की सफाई की अनुमति मांगी। रेलवे ने अपने अफसरों को सफाई के दौरान मौजूद रहने और इसके नुकसान के बारे में जानकारी ली। इसकी सफाई पूरी हो चुकी है। मंगलवार को उन्होंने अधिकारियों के साथ इसका जायजा लिया। इस दौरान उनके साथ सीनियर डिप्टी मेयर शाम सुंदर मल्होत्रा, पार्षद राकेश अग्रवाल, एसई रजिदर सिंह, रविदर गर्ग भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी