मेयर की अफसरों को दो टूक, चुने पार्षदों का करें सम्मान नहीं तो होगी कार्रवाई

वार्ड नंबर 31 में गली के निर्माण कार्य के उद्घाटन को लेकर भाजपा पार्षद सोनिया शर्मा व कांग्रेस नेता सर्बजीत सिंह के बीच जमकर विवाद हुआ। भाजपा पार्षद ने अफसरों पर भी कांग्रेस नेता का साथ देने के आरोप लगाए। इसको लेकर भाजपा पार्षदों का प्रतिनिधिमंडल मेयर बलकार सिंह संधू से मिला।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Aug 2021 10:17 PM (IST) Updated:Tue, 24 Aug 2021 10:17 PM (IST)
मेयर की अफसरों को दो टूक, चुने पार्षदों का करें सम्मान नहीं तो होगी कार्रवाई
मेयर की अफसरों को दो टूक, चुने पार्षदों का करें सम्मान नहीं तो होगी कार्रवाई

जागरण संवाददाता, लुधियाना : वार्ड नंबर 31 में गली के निर्माण कार्य के उद्घाटन को लेकर भाजपा पार्षद सोनिया शर्मा व कांग्रेस नेता सर्बजीत सिंह के बीच जमकर विवाद हुआ। भाजपा पार्षद ने अफसरों पर भी कांग्रेस नेता का साथ देने के आरोप लगाए। इसको लेकर भाजपा पार्षदों का प्रतिनिधिमंडल मेयर बलकार सिंह संधू से मिला। भाजपा पार्षदों की बात सुनने के बाद मेयर ने इस मामले को हल किया और अफसरों को दो टूक कह दिया कि चुना हुआ पार्षद किसी भी दल का हो, उसको पूरा सम्मान मिलना चाहिए। मेयर से बैठक के बाद भाजपा पार्षदों ने भी मेयर का धन्यवाद किया।

भाजपा पार्षदों का एक शिष्टमंडल हाउस की नेता सुनीता शर्मा व भाजपा लोकल बाडी सेल के अध्यक्ष इंद्र अग्रवाल के नेतृत्व में मेयर से मिला। बैठक में भाजपा पार्षदों ने अपने वार्डों में आ रही विभिन्न समस्याओं के बारे मेयर को आगाह किया। मेयर बलकार सिंह संधू ने मौके पर ही अधिकारियों को समस्याओं को हल करने के निर्देश जारी किए। इस अवसर पर पार्षद सोनिया शर्मा, चौधरी यशपाल, प्रभजोत कोर, पूर्व पार्षद सुरिदर शर्मा, पार्षदपति रोहित सिक्का, पार्षदपति पंकज शर्मा, भाजपा नेता दीपक शर्मा आदि उपस्थित थे। गौरतलब है कि इसी मामले को लेकर कुछ दिन पहले भाजपा पार्षद मेयर से मिलने गए थे और उस दिन भाजपा नेताओं और मेयर के स्टाफ में तूतू मैं मैं हो गई थी। यही नहीं, पार्षद सोनिया शर्मा मेयर की कुर्सी के पास जमीन पर बैठ गई थी। तब मेयर ने इस रवैया को ठीक नहीं बताया था और बैठक छोड़कर चले गए थे।

chat bot
आपका साथी