मेयर ने कहा; जब तक एलईडी लाइट्स ठीक नहीं होंगी, कंपनी को नहीं मिलेंगे पैसे

एलईडी लाइट्स प्रोजेक्‍ट चलाने वाली कंपनी ने मेयर बलकार सिंह संधू से फंड की डिमांड की थी। इस पर मेयर ने साफ कर दिया था कि पहले शहर की एलईडी लाइट्स जलाओ फ‍िर फंड मिलेगा।

By Sat PaulEdited By: Publish:Thu, 21 May 2020 04:38 PM (IST) Updated:Thu, 21 May 2020 04:38 PM (IST)
मेयर ने कहा; जब तक एलईडी लाइट्स ठीक नहीं होंगी, कंपनी को नहीं मिलेंगे पैसे
मेयर ने कहा; जब तक एलईडी लाइट्स ठीक नहीं होंगी, कंपनी को नहीं मिलेंगे पैसे

लुधियाना, जेएनएन। एलईडी लाइट्स प्रोजेक्‍ट चलाने वाली कंपनी ने मेयर बलकार सिंह संधू से फंड की डिमांड की थी। इस पर मेयर ने साफ कर दिया था कि पहले शहर की एलईडी लाइट्स जलाओ फ‍िर फंड मिलेगा। कंपनी के प्रतिनिधियों ने मेयर बलकार सिंह संधू से कहा था कि शहर की ज्‍यादातर लाइटें ठीक हैं व काम कर रही हैं। इसके चलते मेयर ने मंगलवार रात को शहर का दौरा कर लाइटें चेक की थीं। मेयर शहर के अलग-अलग हिस्‍सों में गए तो कई जगह उन्‍हें एलईडी लाइटें बंद मिलीं।

अगले दिन बुधवार फ‍िर से मेयर ने शहर में लगी एलईडी लाइटों की जांच की, लेकिन कोई सुधार नजर नहीं आया है। कई जगह अगले दिन फ‍िर लाइटें बंद ही मिलीं। मेयर बलकार सिंह संधू ने बताया कि कंपनी लगाई गई लाइटों की वजह से बिल कम आने की बात कर रही है। बिजली का बिल तो अपने आप ही कम ही आएगा। जब लाइटें की बंद रहेंगे तो कहां से आएगा।

मेयर ने साफ कर दिया है कि कंपनी कर तरफ से जब तक शहर की लाइटें पूरी तरह से ठीक नहीं कर दी जाती हैं, तब तक कोई पैसे नहीं दिए जाएंगे। इस संबंध में मेयर ने नगर निगम के अधिकारियों को भी हिदायतें जारी कर दी हैं। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी