प्रवीण पंडिता ने लाइव कार्यक्रम के जरिए मेंबर्स को गुदगुदाया

मस्ती व मैजिक की पाठशाला एक ही मंच पर देखने को मिली। मौका था फिक्की एफएलओ लुधियाना चैप्टर के मंगलवार आयोजित हुए कार्यक्रम का। इसमें इलयूनिस्ट और मेंटलिस्ट प्रवीण पंडिता पहुंचे। इससे पहले चेयरपर्सन राधिका गुप्ता ने सभी का स्वागत किया व डे चेयर की भूमिका चेतना गुप्ता और पूजा तुली ने निभाई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 06:44 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 06:44 AM (IST)
प्रवीण पंडिता ने लाइव कार्यक्रम के जरिए मेंबर्स को गुदगुदाया
प्रवीण पंडिता ने लाइव कार्यक्रम के जरिए मेंबर्स को गुदगुदाया

जागरण संवाददाता, लुधियाना : मस्ती व मैजिक की पाठशाला एक ही मंच पर देखने को मिली। मौका था फिक्की एफएलओ लुधियाना चैप्टर के मंगलवार आयोजित हुए कार्यक्रम का। इसमें इलयूनिस्ट और मेंटलिस्ट प्रवीण पंडिता पहुंचे। इससे पहले चेयरपर्सन राधिका गुप्ता ने सभी का स्वागत किया व डे चेयर की भूमिका चेतना गुप्ता और पूजा तुली ने निभाई। फिक्की एफएलओ का कोविड काल के बाद यह पहला आफलाइन कायक्रम रहा।

प्रवीण पंडिता ने मस्ती व मैजिक के साथ मेंबर्स को गुदगुदाया जिसमें हाल में से ही तीन मेंबर्स का चयन किया गया और उनके सवाल पूछे। सवाल किसी विशेष मुद्दे पर नहीं बल्कि हंसी वाले रहे। इसमें पहले मेंबर से अगर आपकी लाटरी निकलती हैं तो कहां घूमना पसंद करेंगी, दूसरे से आपके पर्स में कितना कैश है। मेंबर्स ने सभी के सामने जवाब दिए। हैरानी व तालियों की गूंज तब हाल में ज्यादा सुनने को मिली जब प्रवीण पंडिता ने सील बाक्स में एक कागज निकाला और उस कागज पर मेंबर्स ने जो भी जवाब दिए थे, वह लिखे मिले। इस दौरान एक दूसरे मेंबर को चुना गया जिससे पूछा गया कि अपने मन में किसी पर्सन के नाम का पहला अक्षर सोचे, कुछ समय बाद दूसरा अक्षर, ऐसे ही पूरा नाम मन में सोचने की बात कही और कुछ ही मिनटों में सभी के सामने वहीं नाम बताया गया जो उस मेंबर ने मन में सोचा था। इससे पहले कार्यक्रम में पार्षद ममता आशू, फिक्की एफएलओ की मेंबर रजनी बेक्टर, मृदुला जैन, इंदु भास्कर, सनम मेहरा, अंकिता गुप्ता आदि मौजूद रही।

chat bot
आपका साथी