ASI बेटे के हत्यारे गैंगस्टरों को मार गिराए जाने पर बोली मां- मैं खुश नहीं, अगर नशे पर नियंत्रण हो तो कोई गैंगस्टर ही पैदा न हो

गैंगस्टरों ने लुधियाना में एएसआइ को गोली मारकर शहीद कर दिया है। अब इन गैंगस्टरों को पुलिस ने कोलकाता में मार गिराया है। इस पर शहीद की मां का कहना है कि वह खुश नहीं हैं। सरकार को नशा व अपराधियों पर शुरू में ही नकेल कसनी चाहिए।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 04:47 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 04:47 PM (IST)
ASI बेटे के हत्यारे गैंगस्टरों को मार गिराए जाने पर बोली मां- मैं खुश नहीं, अगर नशे पर नियंत्रण हो तो कोई गैंगस्टर ही पैदा न हो
शहीद एएसआइ भगवान सिंह की माता तेज कौर। जागरण

जगराओं [हरविंदर सिंह सग्गू]। गत दिनों जगराओं की अनाज मंडी में गैंगस्टर की गोली से एएसआइ भगवान सिंह शहीद हो गए थे। एएसआइ पर चलाने वाले गैंगस्टर जयपाल भुल्लर और जसप्रीत सिंह उर्फ जस्सी को कल पुलिस ने कोलकाता में मुठभेड़ में मार गिराया है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए दिवंगत भगवान सिंह की माता तेज कौर का कहना है कि उन्हें इसकी कतई खुशी नहीं है। अगर सरकारें राज्य में नशे की रोकथाम करें और अपराधियों को शुरू में ही दबा दें तो शायद कोई गैंगस्टर पैदा न हो।

माता तेज कौर ने कहा कि साथ ही सरकार के साथ-साथ मां-बाप को भी अपने बच्चों प्रति जिम्मेदारी को गंभीरता से निभानी चाहिए। जब बच्चा नशे की ओर जाता है या किसी अपराधिक गतिविधि में शामिल होने लगता है तो उसी समय उस पर अंकुश लगा दिया जाना चाहिए, ताकि वह अपने मां-बाप का दिल न दुखाएं।

शहीद एएसआइ भगवान सिंह की मां तेज कौर ने कहा कि हमें उन लोगों के एनकाउंटर में मारे जाने की भी कोई खुशी नहीं है। उन्होंने हमारे बच्चों को अपनी ड्यूटी करते हुए पीछे से गोली चला कर मार दिया था। जिस तरह से अपने बच्चों की मौत के बाद हम दुखी हैं उसी तरह से इनके मां बाप भी दुखी होंगे। हमारी उनके साथ कोई दुश्मनी नहीं थी।

माता तेज कौर ने कहा कि हमारे बच्चे तो देश की खुशहाली और शांति के लिए अपनी ड्यूटी करते हुए शहीद हुए हैं । भुल्लर और उसका साथी जसप्रीत समाज में शांति के लिए खतरा बने हुए थे। उन्होंने इतने अपराध किए और पैसा इकट्ठा किया वह कहां अपने साथ ले गए हैं। सारी उम्र उनके मां-बाप भी संताप की जिंदगी व्यतीत करेंगे। माता तेज कौर ने कहा कि कोई भी गैंगस्टर पैदा न हो उसके लिए सरकारों को समय पर योग्य कदम उठाने चाहिए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी