तीन डाक्टरों ने बोर्ड ने किया पोस्टमार्टम, गला घोंट कर की गई थी आरती की हत्या

ताजपुर रोड की विश्वकर्मा कालोनी इलाके में तीन दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिली महिला आरती की हत्या की गई थी। इस बात का राजफाश पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुई। इसमें सामने आया कि आरती का गला दबा कर उसकी हत्या की गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 07:33 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 07:33 AM (IST)
तीन डाक्टरों ने बोर्ड ने किया पोस्टमार्टम, गला घोंट कर की गई थी आरती की हत्या
तीन डाक्टरों ने बोर्ड ने किया पोस्टमार्टम, गला घोंट कर की गई थी आरती की हत्या

विनोद पुरोहित, लुधियाना : ताजपुर रोड की विश्वकर्मा कालोनी इलाके में तीन दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिली महिला आरती की हत्या की गई थी। इस बात का राजफाश पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुई। इसमें सामने आया कि आरती का गला दबा कर उसकी हत्या की गई थी। अब थाना सात पुलिस ने इस एंगल से जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि पुलिस आरती के पति व उसके दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मंगलवार को आरती के शव का पोस्टमार्टम तीन डाक्टरों के बोर्ड ने किया, जिसमें फारेंसिक एक्सपर्ट डाक्टर चरण कमल, डाक्टर विशाल व डाक्टर रमनदीप कौर शामिल थे। उन्होंने अपनी रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी है।

--------

10 दिन पहले से विश्वकर्मा कालोनी में हुए थे शिफ्ट

एसएचओ सतबीर सिंह के मुताबिक आरती के पिता धोर्या नारायण ने बताया कि वे मूल रूप से जिला बस्ती के थाना पायकीलिया के गांव चादा खुर्द का रहने वाला है। उसकी सात बेटियां व एक बेटा है। 2017 में आरती की शादी पिटू कुमार के साथ हुई थी। वो यहां फैक्ट्री में टेलर का काम करता था। उनकी तीन साल की एक बेटी भी है। चार महीने पहले आरती की बहन प्रतिभा उनके पास रहने के लिए यहां आ गई थी। पहले वो लोग गुरु अर्जुन देव नगर में रहते थे। करीब 10 दिन पहले वो लोग विश्वकर्मा कालोनी में रहने लगे। पिटू ने 13 जून को उन्हें फोन करके बताया कि आरती की मौत हो गई है।

मेरी बेटी को सोते हुए मारा गया, जाग रही होती तो चार लोग भी उसे नहीं मार सकते थे

पिता धोर्या नारायण ने बताया कि आरती स्पो‌र्ट्सपर्सन थी। 2017 में आरती तथा उसकी बहन भारती उत्तर प्रदेश पुलिस में कांस्टेबल की भर्ती में सेलेक्ट भी हुईं थीं, मगर बाद में वो भर्तियां रद हो गई। रोते हुए पिता ने बताया कि उनकी बेटी को सोते हुए मारा गया। जाग रही होती तो चार लोग मिलकर भी उसे नहीं मार सकते थे।

chat bot
आपका साथी