लुधियाना में विवाहिता ने घर में लगाया फंदा, पति ने हाथ की काटी नसें; पत्नी की अस्पताल में मौत

मंगलवार सुबह नलकेयां वाला चौक के नजदीक एक मोहल्ले में विवाहिता ने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली जबकि उसके पति ने हाथ की नसें काट कर आत्महत्या की कोशिश की। गंभीर हालत में उसे लुधियाना के दयानंद अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 04:11 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 04:11 PM (IST)
लुधियाना में विवाहिता ने घर में लगाया फंदा, पति ने हाथ की काटी नसें; पत्नी की अस्पताल में मौत
जगराओं में मृतका शिवानी वर्मा की फाइल फोटो।

जगराओं, (लुधियाना) संवाद सहयोगी। मंगलवार सुबह नलकेयां वाला चौक के नजदीक एक मोहल्ले में विवाहिता ने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली जबकि उसके पति ने हाथ की नसें काट कर आत्महत्या की कोशिश की। गंभीर हालत में उसे लुधियाना के दयानंद अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। लुधियाना की रहने वाली शिवानी वर्मा की शादी जगराओं के नलकेयां वाला चौक के नजदीक शुभम वर्मा से डेढ़ वर्ष पहले हुई थी। इनके एक चार महीने का बच्चा है। शिवानी आइलेट्स का कोर्स करना चाहती थी।

इसके लिए बच्चे को मायके में छोड़ दिया था, लेकिन परिवार के कहने पर शुभम वर्मा और शिवानी सोमवार को बच्चे को लुधियाना लेने गए थे। सुबह शुभम के पिता राजू वर्मा और उसका बड़ा भाई दोनों अजीतवाल में अपनी दुकान पर चले गए। इसके अलावा बडी भाभी स्कूल चली गई। इसके पश्चात सुबह नाै बजे के करीब शिवानी वर्मा ने घर में फंदा लगा लिया, जिसका पता चलते शुभम ने अपने पिता राजू वर्मा को फोन पर बताया। बड़े भाई ने घर आकर देखा ताे शिवानी ने फंदा लगाया था और शुभम ने हाथ की नसें काटी हुई थी। उसने दोनों को आस-पड़ोस के लाेगाें की सहायता से सिविल अस्पताल पहुंचाया।

अस्पताल में शिवानी वर्मा को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और शुभम की हालत गंभीर होने के चलते उसे लुधियाना रेफर कर दिया। इस संबंध में मृतका शिवानी वर्मा के मायके वालाें ने आरोप लगाया कि ससुराल में उसे शुरू से ही दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था। इसके चलते के ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर दी है। दूसरी तरफ शुभम वर्मा के पिता राजू वर्मा ने शिवानी के परिजनों के आरोपों को निराधार बताया।

क्या कहना है पुलिस का

बस अड्डा पुलिस चौकी की प्रभारी सब इंस्पेक्टर कमलदीप कौर ने बताया कि फंदा लगाने से लड़की की मौत हो चुकी है और पति गंभीर हालत में लुधियाना के दयानंद मेडिकल अस्पताल में उपचाराधिन है। इस संबंध में दोनों परिवारों के बयान लिए जा रहे हैं। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद जो भी असलियत सामने आएगी उसके अनुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी