Punjab Vidhan Sabha Chunav: लुधियाना के गांव चंडीगढ़ छन्ना एवं गोरसियां कादर बख्श के कई परिवार कांग्रेस में शामिल

Punjab Vidhan Sabha Chunav लुधियाना विधानसभा हलका दाखा में गांव चंडीगढ़ छन्ना एवं गोरसियां कादर बख्श में विभिन्न राजनीतिक दलाें से संबंधित परिवाराें ने आज कांग्रेस का हाथ थाम लिया। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के राजनीतिक सलाहकार कैप्टन संदीप संधू ने सिरोपा पहना कर सभी का पार्टी में स्वागत किया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 07:21 AM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 07:21 AM (IST)
Punjab Vidhan Sabha Chunav: लुधियाना के गांव चंडीगढ़ छन्ना एवं गोरसियां कादर बख्श के कई परिवार कांग्रेस में शामिल
लुधियाना के गांव चंडीगढ़ छन्ना एवं गोरसियां कादर बख्श के कई लोग कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Punjab Vidhan Sabha Chunav लुधियाना विधानसभा हलका दाखा में गांव चंडीगढ़ छन्ना एवं गोरसियां कादर बख्श में विभिन्न राजनीतिक दलाें से संबंधित परिवाराें ने आज कांग्रेस का हाथ थाम लिया। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के राजनीतिक सलाहकार कैप्टन संदीप संधू खास तौर पर मौजूद रहे। कैप्टन संधू ने सिरोपा पहना कर सभी का पार्टी में स्वागत किया। उन्होंने कहा कि पार्टी में सभी को पूरा सम्मान दिया जाएगा। सभी परिवार बलजीत सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस में शामिल हुए। इस मौके पर वरिष्ठ नेता मेजर सिंह, सरपंच जगदेव सिंह भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें-Farmers Protest: पंजाब के दाेराहा में किसानाें ने अभिनेत्री कंगना रनोट की नई फिल्म का विरोध, जानें पूरा मामला

कांग्रेस ने जनता से किए तमाम वादे पूरे किए

कैप्टन संधू ने कहा कि कांग्रेस में नए सदस्यों का आना बदस्तूर जारी है। इससे पार्टी और मजबूत हो रही है। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी की पकड़ और मजबूत होगी। कैप्टन संधू बोले कि इस रूख से साफ है कि लोग कांग्रेस के कामों से खुश हैं। कांग्रेस ने जनता से किए तमाम वादे पूरे किए हैं। लोगों को तमाम बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं। इसके अलावा इलाके के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही। संधू ने कहा कि पार्टी ने हमेशा ही हर कार्यकर्ता को पूरा मान दिया है। अब सभी पार्टी की ओर से किए कार्याें को जन जन तक पहुंचाने के लिए अपनी भूमिका निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में निगम ने नई सड़कें बनाने से ज्यादा पैचवर्क पर किया खर्च, विजिलेंस ने चारों जोनों के एसई रिकार्ड समेत चंडीगढ़ बुलाए

ये रहे माैजूद

इस अवसर पर पार्टी में शामिल हुए गुरदेव सिंह, महिंदर सिंह, परमजीत सिंह, पाला सिंह, कुलविंदर सिंह, जगदीश सिंह, रूपा सिंह, भजन सिंह, सीमा रानी समेत कई लाेग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Vaccination Fraud: लुधियाना में दुकानदार ने वैक्सीनेशन के नाम पर 100 लाेगाें से वसूले पैसे, हंगामा

chat bot
आपका साथी