लुधियाना UCPMA मैनेजिंग कमेटी का गठन, चेयरमैन व वर्किंग चेयरमैनों की आज हाेगी घाेषणा

एसोसिएशन की ओर से चुनाव के बाद एक भी संयुक्त बैठक नहीं की गई है। अब इस बैठक के जरिए आने वाले दो सालों के लिए वर्किंग रोडमैप पर भी विस्तार से चर्चा की जाएगी। एसोसिएशन की ओर से 70 सदस्यों की मैनेजिंग कमेटी का गठन किया गया है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 11:05 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 11:05 AM (IST)
लुधियाना UCPMA मैनेजिंग कमेटी का गठन, चेयरमैन व वर्किंग चेयरमैनों की आज हाेगी घाेषणा
एग्जीक्यूटिव कमेटी की पहली बैठक शनिवार को गिल रोड स्थित यूसीपीएमए कार्यालय में होगी। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, [मुनीश शर्मा]। यूनाइटेड साइकिल एवं पार्टस मैन्यूफेक्चरर एसोसिएशन के चुनावों के बाद एग्जीक्यूटिव कमेटी की पहली बैठक शनिवार को गिल रोड स्थित यूसीपीएमए कार्यालय में होगी। इस दौरान जहां नई मैनेजिंग कमेटी के गठन की घोषणा की जाएगी। वहीं एसोसिएशन में चेयरमैन और वर्किंग चेयरमैनों की घोषणा भी की जाएगी।

एसोसिएशन की ओर से चुनाव के बाद एक भी संयुक्त बैठक नहीं की गई है। अब इस बैठक के जरिए आने वाले दो सालों के लिए वर्किंग रोडमैप पर भी विस्तार से चर्चा की जाएगी। एसोसिएशन की ओर से 70 सदस्यों की मैनेजिंग कमेटी का गठन किया गया है। इसमें साइकिल इंडस्ट्री के दिग्गजों को शामिल किया गया है। दो गुटों में बंटी यूसीपीएमए में इस मैनेजिंग कमेटी का गठन प्रधान डीएस चावला की ओर से किया गया है। इसमें शहर की साइकिल इंडस्ट्री के दिग्गजों को शामिल किया गया है।

कमेटी में यह लाेग शामिल

मैनेजिंग कमेटी के साथ साथ वर्किंग को स्मूथ करने के लिए कुछ सब कमेटियां भी बनाई गई हैं। इसमें कंस्टीटयूशन एवं रिफार्म में कन्वीनर राजन गुप्ता, को कन्वीनर युवराज छाबड़ा, सदस्य भारत भूषण भारती, एक्सपोर्ट डेव्लपमेंट में कनवीनर संजीव गुप्ता, को कन्वीनर तेजविंदर सिंह, रिपेयर एवं मनटेनेंस में कनवीनर अमरीक सिंह घड़ियाल, रा मटीरियल एवं स्टील में अशोक गुप्ता, पेमेंट डिस्पयूट सेटलमेंट में कनवीनर संजीव गुप्ता, परचेस में कन्वीनर डीएस चावला, को कन्वीनर वरुण कपूर, रिसर्च एवं डेव्लपमेंट में कनवीनर हरसिमरजीत सिंह लक्की, को कनवीनर सुरिंदर सिंह चौहान, डायरेक्टरी, कलेंडर, कंपलीमेंट्स में कनवीनर डीएस चावला, को कन्वीनर हरसिमरजीत सिंह लक्की, वेबसाइट में कनवीनर हरसिमरजीत सिंह लक्की, जाब फेयर एवं एमएसएमई अवेयरनेस में कनवीनर प्रिंस बांसल, बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन में कनवीनर हरसिमरजीत सिंह लक्की, को कन्वीनर संजीव गुप्ता, हाल, आडीटोरियम में हरसमिरजीत सिंह लक्की को कनवीनर, को कनवीनर सुधीर महाजन, पीएसपीसीएल में कनवीनर हरसिमरजीत सिंह लक्की, को कनवीनर अशोक गुप्ता, जीएसटी एवं कस्टम में न्नवीनर सर्वजीत सिंह, को कनवीनर हरसिमरजीत सिंह लक्की, पुलिस कमेटी में कनवीनर जतिंदर मित्तल, को कनवीनर चिराग नारंग, कंप्यूटर सेंटर में कनवीनर अमरजीत सिंह, स्क्रूटनी कनवीनर डीएस चावला, को कनवीनर सुधीर महाजन, एग्जीबिशन में कन्वीनर सुरिंदर सिंह चौहान, को कन्वीनर संजीव गुप्ता, समिनार में कनवीनर अशप्रीत साहनी, ट्रेडमार्क में कन्वीनर हरसिमरजीत सिंह लक्की, वूमेन एंटरप्रन्योर में कन्वीनर लखमिंदर कौर, को कन्वीनर इकप्रीत कौर को चुना गया है। इसके अलावा आज चेयरमैन और को चेयरमैन की घोषणा शाम तीन बजे यूसीपीएमए में होने वाली बैठक में लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी