50 रुपये के लिए भट्ठा मजदूर के सिर पर डंडा मार हत्या

सदर थाना खन्ना के अधीन आते गाव चकोही में 50 रुपये के लिए हुए विवाद में एक भट्ठा मजदूर के सिर पर डंडा मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरपुर निवासी कृष्ण लाल के रूप में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 05:31 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 05:31 AM (IST)
50 रुपये के लिए भट्ठा मजदूर के सिर पर डंडा मार हत्या
50 रुपये के लिए भट्ठा मजदूर के सिर पर डंडा मार हत्या

जागरण संवाददाता, खन्ना : सदर थाना खन्ना के अधीन आते गाव चकोही में 50 रुपये के लिए हुए विवाद में एक भट्ठा मजदूर के सिर पर डंडा मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरपुर निवासी कृष्ण लाल के रूप में हुई। वह कई सालों से चकोही गाव में भट्ठे पर काम करता था।

कृष्ण लाल के बेटे दीपक ने बताया कि उसका एक भाई हेयर ड्रेसर है। शनिवार को वह भट्ठे पर काम कर रहा था। साथ वाले भट्ठे से दो भाई विकास और अंकित बाल कटवाने आए थे। इस दौरान कटिंग कराने के बाद 50 रुपये तो वे विवाद करने लगे। कुछ ही देर में झगड़ा निपट गया, लेकिन कुछ ही देर बाद दोनों भाई अपने साथियों के साथ भट्ठे पर आए तथा वहा मौजूद उसके पिता कृष्ण लाल के सिर पर डंडा मार जख्मी कर दिया। वे अपने पिता को मोटरसाइकिल पर बिठाकर शिकायत देने के लिए थाने पहुंचे। इसके बाद वे सिविल अस्पताल खन्ना पहुंचे तो डाक्टरों ने उसके पिता को मृत करार दे दिया। एएसआइ अवतार सिंह ने कहा कि मृतक के बेटे के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी