Suicide In Ludhiana: पत्नी झगड़ा कर बच्चों को ले गई बिहार, तनाव में आए व्यक्ति ने फंदा लगाया

Suicide In Ludhiana लुधियाना के शेरपुर की मुस्लिम कालोनी इलाके में एक फैक्ट्री में मानसिक तनाव में आए व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। दो दिन पहले उसकी पत्नी झगड़ा करके बच्चों समेत बिहार चली गई थी।

Tue, 28 Sep 2021 06:22 AM (IST)
फैक्ट्री में मानसिक तनाव में आए व्यक्ति ने फंदा लगाया। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Suicide In Ludhiana: शेरपुर की मुस्लिम कालोनी इलाके की एक फैक्ट्री में मानसिक तनाव में आए व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। दो दिन पहले उसकी पत्नी झगड़ा करके बच्चों समेत बिहार चली गई थी। उस घटना से तनाव में आए व्यक्ति ने उक्त कदम उठाया। सूचना मिलने पर पहुंची थाना मोती नगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया।

यह भी पढ़ें-Storm Sewerage: गिल रोड पर जलभराव से मिलेगी निजात, लुधियाना नगर निगम डालेगा स्टार्म सीवरेज

 

बिहार के समस्तीपुर जिले का रहने वाला था संजय साहनी

मृतक की पहचान मुस्लिम कालोनी स्थित रिओ फैक्ट्री में काम करने वाले संजय साहनी के रूप में हुई। वह मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर के थाना घाटो के गांव माणकपुर का रहने वाला था। पुलिस ने उसके चाचा संत राम साहनी के बयान पर 174 के तहत कार्रवाई की। एसएचओ विजय कुमार चौधरी के मुताबिक संत राम ने बताया कि संजय को फैक्ट्री में ही रहने के लिए कमरा मिला हुआ था। इसमे वह अपनी पत्नी व सात बच्चों के साथ रहता था।

यह भी पढ़ें-Punjab Politics: कैप्टन अमरिंदर के खिलाफ कांग्रेसियाें के बदल गए तेवर, पढ़ें लुधियाना की और राेचक खबरें

 

दाे दिन पहले हुआ था विवाद

दो दिन पहले बच्चों को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इसके बाद शुक्रवार को उसकी पत्नी बच्चों समेत बिहार अपने गांव चली गई। वो उसी दिन से परेशान चल रहा था। रविवार रात खाना खाने के बाद वो अपने कमरे में सो गया। रात किसी समय उसने परने से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह सात बजे पड़ोसी ने उसके शव को देख कर मालिक और उसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-Punjab SI Recruitment Scam: पटियाला में थाने के पास कंप्यूटर हैक कर दिलाया SI का पेपर, हर उम्मीदवार से लिए 30 लाख

 

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.