लुधियाना में संदिग्ध परिस्थितियों में व्यक्ति की मौत, पुलिस कर रही मामले की जांच

लुधियाना के ताजपुर रोड के जगदीश पुरा की गली नंबर छह में रहने वाले व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौके पर पहुंचे रिश्तेदारों ने मौत का कारण हार्ट अटैक बताया। वहीं पड़ोसियों का कहना था कि उसकी मौत नशे से हुई है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 08:34 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 08:34 AM (IST)
लुधियाना में संदिग्ध परिस्थितियों में व्यक्ति की मौत, पुलिस कर रही मामले की जांच
लुधियाना में संदिग्ध परिस्थितियों में व्यक्ति की मौत हो गई।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना के ताजपुर रोड के जगदीश पुरा की गली नंबर छह में रहने वाले व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौके पर पहुंचे रिश्तेदारों ने मौत का कारण हार्ट अटैक बताया। वहीं पड़ोसियों का कहना था कि उसकी मौत नशे से हुई है। थाना डिवीजन नंबर सात की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया। शुक्रवार को उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा। मृतक की पहचान जगदीश पुरा की गली नंबर 6 निवासी जगवंत सिंह (38) के रूप में हुई। घटना वीरवार दोपहर करीब 2.30 बजे की है।

यह भी पढ़ें-  पंजाब कांग्रेस में सिद्धू के बाद बिट्टू हुए आक्रामक, बोले- कैप्टन साहब कुछ कर लो, नहीं तो पीछे रह जाएंगे

जगवंत मकान में अकेला रहा करता था। उसके माता-पिता का पहले ही देहांत हो चुका है। उसके पिता नछतर ङ्क्षसह पंजाब पुलिस में एएसआइ थे। जगवंत सिंह की तीन शादीशुदा बहनें हैं। जगवंत की भी शादी हुई थी, मगर कुछ साल पहले उसकी पत्नी उसे छोड़ कर चली गई। बताया जा रहा है कि जगवंत के भाई की कुछ समय नशे से मौत हुई थी।

यह भी पढ़ें- खौफनाकः पटियाला में बेटा पैदा न करने से खफा पति ने पत्नी पर डाला तेजाब, 58 फीसद झुलसी

थाना प्रभारी सतबीर सिंह ने कहा कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। बताया जा रहा है कि जगवंत से कोई पुलिस मुलाजिम मिलने के लिए आया था। उसने बाहर गेट खटखटाया। जब कोई प्रतिक्रिया न हुई तो वो अंदर चला गया। वहां बाथरूम में जगवंत सिंह गिरा पड़ा था। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि मृतक के कई रिश्तेदार पुलिस विभाग में कार्यरत हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी