कार ने एक्टिवा को मारी टक्कर, पति की मौत, पत्नी व बेटा जख्मी

लुधियाना-फिरोजपुर मुख्य मार्ग पर स्थित गांव गहौर के नजदीक एक कार की चपेट में आने से एक्टिवा चालक की मौके पर मौत हो गई। जबकि पीछे बैठी उसकी पत्नी और बचा गंभीर घायल हो गए। उन्हें मुल्लांपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। थाना दाखा की पुलिस ने मृतक दीपक की पत्नी ईशा के बयानो के आधार पर कार चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 08:19 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 08:19 PM (IST)
कार ने एक्टिवा को मारी टक्कर, पति की मौत, पत्नी व बेटा जख्मी
कार ने एक्टिवा को मारी टक्कर, पति की मौत, पत्नी व बेटा जख्मी

जासं, मुल्लांपुर दाखा : लुधियाना-फिरोजपुर मुख्य मार्ग पर स्थित गांव गहौर के नजदीक एक कार की चपेट में आने से एक्टिवा चालक की मौके पर मौत हो गई। जबकि पीछे बैठी उसकी पत्नी और बच्चा गंभीर घायल हो गए। उन्हें मुल्लांपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। थाना दाखा की पुलिस ने मृतक दीपक की पत्नी ईशा के बयानो के आधार पर कार चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

जांच अधिकारी दर्शन सिंह को ईशा निवासी टिब्बा रोड लुधियाना ने बताया कि वह अपने पति और बेटे जीवन के साथ एक्टिवा पर सवार होकर मायके गांव बुर्ज हरी सिंह वाला जा रही थी। जब वह गांव गहौर के न•ादीक फोर्ड एजेंसी के पास पहुंची तो पीछे से आ रही सिल्वर रंग की ते•ा रफ़्तार जेन कार चालक ने लापरवाही के साथ उनके स्कूटर में टक्कर मार दी और फरार हो गया। परिणाम सवरूप उसके पति दीपक कुमार की मौके मौत हो गई, जबकि वह और उसका पुत्र जीवन गंभीर रूप घायल हो गए। उनको राहगीरों की मदद के साथ लोक सेवा समिति के सदस्यों ने क्लब की एंबुलेंस के द्वारा मुलांपुर के निजी अस्पताल में दा़िखल करवाया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। एएसआइ दर्शन सिंह अनुसार कार का नंबर ट्रेस करने उपरांत कार चालक ़िखलाफ़ केस दर्ज कर उसकी तालाश शुरू कर दी है। शव का पोस्ट मार्टम करवाने उपरांत वारिसों को सौंप दी है।

chat bot
आपका साथी