Road Accident In Ludhiana: लुधियाना में तेज रफ्तार कैंटर ने साइकिल सवार काे कुचला, माैत

साइकिल पर घर जा रहे एक व्यक्ति को तेज रफ्तार कैंटर ने कुचला। (सांकेतिक तस्वीर)

Road Accident In Ludhiana शहर में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। साइकिल पर घर जा रहे एक व्यक्ति को तेज रफ्तार कैंटर ने अपनी चपेट में ले लिया जिससे उसकी माैके पर ही मौत हो गई।

Vipin KumarFri, 26 Feb 2021 02:04 PM (IST)

लुधियाना, जेएनएन। Road Accident In Ludhiana : साइकिल पर घर जा रहे एक व्यक्ति को तेज रफ्तार कैंटर ने अपनी चपेट में ले लिया जिससे उसकी माैके पर ही मौत हो गई। थाना मोती नगर की पुलिस ने अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। मृतक की पहचान श्याम सुंदर (50) के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में शादी का झांसा देकर तलाकशुदा महिला से एक साल तक दुष्कर्म, दाे युवकाें ने अश्लील वीडियो बना किया ब्लैकमेल

शिकायतकर्ता सोमनाथ निवासी समराला चौक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 24 फरवरी की शाम उसका भाई साइकिल पर सवार होकर शिव चौक से समराला चौक की ओर जा रहा था। जब वह मोती नगर पुली के पास पहुंचा तो वहां उसे एक अज्ञात कैंटर चालक ने अपनी चपेट में ले लिया। जिससे मौके पर इलाज के लिए सिविल अस्पताल भी पहुंचाया गया। जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित करार दिया।

यह भी पढ़ें-पिता, उनके पार्टनर की एफडी में किया घपला

माडल टाउन निवासी व्यक्ति ने अपने पिता की मौत के बाद उनके पार्टनर दोस्त के साथ कराई एफडी की रकम अपने खाते में ट्रांसफर करके लाखों की ठगी की। अब थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने उसके खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एएसआइ जागीर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान माडल टाउन निवासी यसमिंदर सिंह के रूप में हुई।

पुलिस ने गिल रोड के मुरादपुरा की गली नंबर 5 निवासी चरणजीत सिंह ने पुलिस कमिश्नर को अगस्त 2019 में दी शिकायत में बताया कि आरोपित उनके स्व. दोस्त स्वर्ण सिंह का बेटा है। चरणजीत सिंह व उनके दोस्त स्वर्ण सिंह ने मिलकर बैंक में 8,50,740 रुपये की एफडी कराई थी। मगर इसी बीच जुलाई 2017 में उनके दोस्त स्वर्ण सिंह का देहांत हो गया। उनकी मौत के बाद 10 जनवरी 2018 में उस एफडी के मैच्योर होने के बाद उनके बेटे यसमिंदर सिंह ने उस रकम को अपने पिता के अकाउंट में ट्रांसफर कर लिया। बाद में उनके चेकों का दुरुपयोग करते हुए वह सारी रकम अपने खाते में ट्रांसफर करके उनके साथ धोखाधड़ी की है।

 

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.