पहले साथ पी शराब, फिर दोस्त पर किया जानलेवा हमला

हैबोवाल के नेताजी पार्क इलाके में पहले दो दोस्तों ने एक साथ बैठकर शराब पी। उसके बाद हुई झड़प में एक-दूसरे पर तेजधार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में घायल हुए व्यक्ति को ईएसआई अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 06:47 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 06:47 PM (IST)
पहले साथ पी शराब, फिर दोस्त पर किया जानलेवा हमला
पहले साथ पी शराब, फिर दोस्त पर किया जानलेवा हमला

जागरण संवाददाता, लुधियाना : हैबोवाल के नेताजी पार्क इलाके में पहले दो दोस्तों ने एक साथ बैठकर शराब पी। उसके बाद हुई झड़प में एक-दूसरे पर तेजधार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में घायल हुए व्यक्ति को ईएसआई अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

सूचना मिलने पर पहुंची थाना हैबोवाल पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करके उसपर हत्या के प्रयास के आरोप में केस दर्ज किया है। शुक्रवार उसे अदालत में पेश किया गया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके पूछताछ की जा रही है। एएसआई प्यारा सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान नेताजी पार्क निवासी संग्राम सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने गांव चूहड़पुर निवासी सोनू की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। उसने बताया कि उसका भाई वरिदर सिंह तथा संग्राम सिंह आपस में दोस्त हैं। बुधवार शाम बुलाने पर उसका भाई संग्राम सिंह के घर चला गया। जहां पहले दोनों ने बैठ कर शराब पी। उसके बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। तैश में आए आरोपित ने उसपर जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपित के घर से सलगर बैट भी बरामद कर लिया है।

chat bot
आपका साथी