चांदी की चेन चोरी करते पकड़ा तो दुकानदार को मारा सुआ, लुधियाना के स्वरूप नगर में ज्वेलरी शॉप में बड़ी वारदात

रणजीत सिंह ने पुलिस को बताया कि स्वरूप नगर में उसकी ज्वेलरी शॉप है। 21 अप्रैल को उसकी दुकान पर एक अज्ञात व्यक्ति आया। उसने चांदी की चेन दिखाने को कहा। गहने देखते समय उसने एक चेन चोरी करने की कोशिश की।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 03:56 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 03:56 PM (IST)
चांदी की चेन चोरी करते पकड़ा तो दुकानदार को मारा सुआ, लुधियाना के स्वरूप नगर में ज्वेलरी शॉप में बड़ी वारदात
हैबोवाल कलां के रणजीत सिंह ने ज्वेलरी शॉप में चोरी के प्रयास और हमले की शिकायत पुलिस को दी है।

लुधियाना, जेएनएन। यहां एक ज्वेलरी शॉप में जब दुकानदार ने युवक को चांदी की चेन चोरी करते पकड़ लिया तो वह उस पर सुआ से वार करके भाग गया। दुकानदार की शिकायत पर थाना सलेम टाबरी की पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हैबोवाल कलां के रहने वाले रणजीत सिंह ने पुलिस को बताया कि स्वरूप नगर में उसकी ज्वेलरी शॉप है। 21 अप्रैल को उसकी दुकान पर एक अज्ञात व्यक्ति आया। उसने चांदी की चेन दिखाने को कहा। गहने देखते समय उसने एक चेन चोरी करने की कोशिश की। उसकी ये हरकत उन्होंने देख दी। विरोध करने पर उस व्यक्ति ने सुआ निकाला और उनके मुंह पर वार किया। जब उन्होंने शोर मचाया तो आरोपित सुआ वहीं छोड़कर मौके से भाग निकला। फिलहाल पुलिस ने आरोपित की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है।

कार में हेरोइन की तस्करी कर रहे चार युवक गिरफ्तार

लुधियाना। कार में हेरोइन की तस्करी कर रहे 4 आरोपितों को पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान गिरफ्तार किया है। आरोपितों के नाम गुरप्रीत सिंह, रोहित उर्फ टल्ली, हर्ष व दीपक कुमार अमृतसर हैं। सभी अमृतसर के रहने वाले हैं। थाना डेहलों की पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

जांच अधिकारी एएसआई रंजीत सिंह ने बताया कि 21 अप्रैल को पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि आरोपित हेरोइन की तस्करी करते हैं। वे वीरवार को अपनी स्विफ्ट कार में सवार होकर हेरोइन बेचने डेहलो साइड आ रहे हैं। पुलिस ने  बाईपास के पास नाकाबंदी की और कार में आ रहे आरोपितों को तलाशी के लिए रोक लिया। तलाशी में उनके कब्जे से 200 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। फिलहाल पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है कि वह हेरोइन की सप्लाई किसे देने जा रहे थे।

यह भी पढ़ें - जानिए, नवजोत सिंह सिद्धू ने किसके लिए ट्विटर पर लिखा- हम तो डूबेंगे सनम, तुम्हें भी ले डूबेंगे

यह भी पढ़ें - होशियारपुर में महिला की गोली मार कर हत्या, पति के साथ चल रहा था तलाक का केस

​​​​​

chat bot
आपका साथी