Ludhiana Murder Case: लुधियाना में अंडे के पैसे मांगने पर दुकानदार की हत्या करने वाला गिरफ्तार

Ludhiana Murder Case लुधियाना में युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। अंडे के पैसे मांगने पर युवक के सिर पर राॅड मार कर हत्या करने के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 12:01 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 12:01 PM (IST)
Ludhiana Murder Case: लुधियाना में अंडे के पैसे मांगने पर दुकानदार की हत्या करने वाला गिरफ्तार
एक दिन का रिमांड हासिल कर पूछताछ करने में जुटी पुलिस। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। Ludhiana Murder Case: अंडे के पैसे मांगने पर युवक के सिर पर राड मार कर हत्या करने के आरोपित को थाना कूमकलां पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार उसे अदालत में पेश किया गया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एडीसीपी रुपिंदर कौर सरां ने बताया कि उसकी पहचान कोहाड़ा स्थित रुब्बल दा बेहड़ा में रहने वाले मोहम्मद सुलेमान के रूप में हुई।

पुलिस ने सोमवार काे साहनेवाल की बाला जी काॅलोनी की गली नंबर 4 निवासी पप्पू शाह की शिकायत पर उसके खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज किया था। अपने बयान में उसने बताया कि बिहार के जिला छपरा के थाना अमनोर स्थित मधुबनी गांव के रहने वाले हैं। उसका भाई सूरज कुमार कोहाड़ा माछीवाड़ा रोड स्थित सेंट्रल बैंक के बाहर सिगरेट पान और अंडे बेचने का खोखा लगाता है। कुछ दिन पहले आटो चालक सुलेमान ने उसकी दुकान पर आकर शराब हालत में अंडे खाए थे। पैसे मांगने पर सूरज के साथ गाली-गलौज करके वहां से चला गया।

13 जून की रात 10 बजे सूरज कुमार और गुड्डू शाह खोखे का चक्कर लगा कर वापस घर लौट रहे थे। सूरज आगे चल रहा था, जबकि गुड्डू उसके पीछे था। जब वो लोग सुलेमान के घर के सामने से निकलने लगे तो वो बाहर अपने आटो रिक्शा में बैठ कर शराब पी रहा था। सूरज को देखते ही वो आटो से बाहर निकला। उसने आटो में पड़ा लोहे का राड उठा कर सूरज के सिर पर दे मारा। गंभीर रूप से घायल सूरज कुमार की अस्पताल ले जाते मौत हो गई।

मंगलवार एसएचओ हर्षपाल सिंह व उनकी टीम ने कोहाड़ा के लखोवाल चौक पर की गई नाकाबंदी के दौरान सुलेमान को उस समय काबू कर लिया, जब वो भैणी साहिब की और से आटो पर आ रहा था। हर्षपाल सिंह ने कहा कि आरोपित के कब्जे से वो लोहे की राड बरामद कराना अभी बाकी है।

chat bot
आपका साथी