top menutop menutop menu

मोदी सरकार की प्राप्तियां घर-घर पहुंचाने की अपील

जेएनएन, मुल्लांपुर दाखा : केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल कापहला साल मुकम्मल होने पर भाजपा ने पिछले छह साल की प्राप्तियों को घर-घर पहुंचाने की अपील की। भाजपा पंजाब के कार्यकारिणी सदस्य रविदर अरोड़ा, मेजर सिंह देतवाल और जिला दिहाती के अध्यक्ष गौरव खुल्लर ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा पिछले सात दशकों से चल रही ऐतिहासिक गलतियों को सुधारा है, जिस कारण भारत के लोगों का प्रधानमंत्री पर अटूट विश्वास है और उनके नेतृत्व में भारत उभर रहे राष्ट्र के रूप में उभरा है।

उन्होंने बताया कि पहले कार्यकाल में मोदी सरकार ने बुनियादी ढांचे, विकास और आर्थिक सुधारों पर ध्यान केंद्रित किया था जबकि दूसरे कार्यकाल के पहले साल में देश की एकता व अखंडता के प्रति कदम उठाए। धारा 370 और 35 ए को ऐतिहासिक फैसला बताते कहा कि अब जम्मू कश्मीर को दो हिस्सों में बांट कर केंद्र शासित राज्य बना दिया है। अरोड़ा, देतवाल और खुल्लर ने कहा, उज्जवल योजना के अंतर्गत ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले 11 करोड़ से अधिक गरीब परिवारों को गैस सिलेंडर और गैस चूल्हे, प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत एक करोड़ मकानों की उसारी का जो लक्ष्य 2018 में था वह 2022 तक पूरा किया जाएगा। आयुष्मान भारत योजना का जिक्र करते कहा कि गरीब परिवार अब इस योजना के अंतर्गत सरकारी या निजी अस्पताल में पांच लाख तक सालाना इलाज निशुल्क करवा सकते हैं। मौके पर प्रदीप जैन, महिदर देव मंडल प्रधान, नवदीप ग्रेवाल, संजीव ढंड, जगजीत सेठी, रवि कुमार, जय किशन भूषण और यशपाल शर्मा उपस्थित थे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.