धूमधाम के साथ मनाई महाराज श्री अग्रसेन जी की जयंती

फोटो - 7 - पूजा-अर्चना के साथ कराया हवन यज्ञ घरों पर की दीपमाला जागरण संवाददाता खन्ना महाराज श्री अग्रसेन जी की जंयति पर अग्रवाल बंधुओं की ओर से स्थानीय चंादला मार्किट स्थित श्री राम चंद्र मंदिर में हवन यज्ञ का आयोजन किया गया

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Oct 2021 08:52 PM (IST) Updated:Thu, 07 Oct 2021 08:52 PM (IST)
धूमधाम के साथ मनाई महाराज श्री अग्रसेन जी की जयंती
धूमधाम के साथ मनाई महाराज श्री अग्रसेन जी की जयंती

फोटो - 7

- पूजा-अर्चना के साथ कराया हवन यज्ञ, घरों पर की दीपमाला जागरण संवाददाता, खन्ना

महाराज श्री अग्रसेन जी की जंयति पर अग्रवाल बंधुओं की ओर से स्थानीय चंादला मार्किट स्थित श्री राम चंद्र मंदिर में हवन यज्ञ का आयोजन किया गया जिसमें पंडित विकास शर्मा की ओर से विधिवत पूजा अर्चना उपरांत हवन यज्ञ करवाया गया। अग्रवाल सभा खन्ना के प्रधान राजेश ड़ाली की ओर से अन्य अग्र बंधुओं के साथ हवन यज्ञ में भाग लिया गया ओर महाराज अग्रसेन की पूजा अर्चना की।

अग्रवाल सभा खन्ना के प्रधान राजेश डाली ने कहा कि आज जरूरत है महाराज अग्रसेन जी के दिखाए मार्ग पर चलने की। क्योंकि उनके राज्य में जहां धर्म की स्थापना थी वहीं शांति एंव जीव प्रिय महाराज अग्रसेन कमजोर के उत्थान के भी पक्षधर थे जिन्होंने कमजोर व्यक्ति के लिए एक रूपया एक ईंट की प्रथा शुरू करवाई। इस मौके हवन यज्ञ उपरांत अग्र बंधुओं की ओर से लड्डू बांटे गए ओर एक दूसरे को बधाईयां दीं।

महाराज अग्रसेन जंयति को लेकर वीरवार सांय अग्रवाल परिवारों की ओर से घरों ओर व्यापारिक प्रतिष्ठानों के बाहर घी के दीये जलाए गए। इस मौके प्रधान राजेश डाली के साथ साथ विजय गर्ग, विकास अग्रवाल, ओम प्रकाश सिगला, रोहित अग्रवाल, सुनील गुप्ता, संजीव बांसल, गर्ग इंपोरियम, अचल कांसल, राकेश अग्रवाल, ताराशिव अग्रवाल, प्रणव अग्रवाल, हेमंत अग्रवाल, सुबोध मित्तल सहित बडी संख्या में अन्य अग्रवाल बंधु मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी