लुधियाना के जगराओं में जमीन के फर्जी दस्तावेज तैयार कर कैनरा बैंक से बनवाई 30 लाख की लिमिट

लुधियाना में धोखाधड़ी के मामले आए दिन सामने आते रहते है। इसी कड़ी में लुधियाना के जगराओं में जमीन के फर्जी दस्तावेज तैयार करवाकर कैनरा बैंक से 30 लाख की लिमिट बनवाकर धोखाधड़ी करने का मामले सामने आया है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 12:28 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 12:28 PM (IST)
लुधियाना के जगराओं में जमीन के फर्जी दस्तावेज तैयार कर कैनरा बैंक से बनवाई 30 लाख की लिमिट
जगराओं में जमीन के फर्जी दस्तावेज तैयार करवा कैनरा बैंक से 30 लाख की लिमिट बनवाकर धोखाधड़ी की।

जगराओं, जेएनएन। लुधियाना के जगराओं में फर्जी दस्तावेज तैयार करके पांच एकड़ जमीन पर कैनरा बैंक से 30 लाख रुपये की लिमिट बनाकर धोखाधड़ी करने के आरोप में थाना सिटी जगराओं पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एएसआइ आत्मा सिंह ने बताया कि हरदयाल सिंह उर्फ गुरदयाल सिंह निवासी गांव हांस कलां ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि एजेंट रविंदर सिंह उर्फ रमनिंदर सिंह राजू निवासी एसबीएस नगर जिला लुधियाना, क्लार्क नवदीप सिंह निवासी गांव पमाल और सतविंदर सिंह पटवारी ( जिसकी मौत हो चुकी है ) ने अधिकारियों के साथ मिलीभगत करके शिकायतकर्ता की पांच एकड़ जमीन पर कैनरा बैंक ब्रांच जगराओं से 30 लाख रुपये की लिमिट बनवा ली।

यह भी पढ़ें -   Chandigarh Weather Update: चंडीगढ़ में बारिश ने बदला मौसम, सुबह आसमान में छाए हल्के बादल

उसके बाद जगराओं प्राइमरी सहकारी खेतीबाड़ी विकास बैंक लिमिटेड ब्रांच जगराओं और यूनियन बैंक की लिमिटें भी वापस नहीं की। हरदयाल सिंह की शिकायत की पड़ताल डीएसपी देवेंद्र सिंह स्पेशल क्राइम की ओर से की गई। जांच पड़ताल करने के बाद एजेंट रविंद्र सिंह और क्लर्क नवदीप सिंह निवासी गांव पमाल थाना जोधा के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में थाना सिटी जगराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें -   कारगिल युद्ध लड़ने वाला फौजी बन गया तस्कर, चंडीगढ़ समेत ट्राईसिटी के युवाओं के बेचता था नशा, पुलिस ने दबोचा

जांच अधिकारी ने कहा कि आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और फिर आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी।

यह भी पढ़ें -  चंडीगढ़ में चावला के अध्यक्ष बनने के बाद कांग्रेस का पहला प्रदर्शन आज, मेयर व सूद के घरों का करेंगे घेराव

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी