लुधियाना की माछीवाड़ा मार्केट कमेटी 30 किलोमीटर ग्रामीण लिंक कच्ची सड़कों को करेगी पक्का

विधायक ढिल्लों ने कहा कि माछीवाड़ा का बेट क्षेत्र जिस की ग्रामीण लिंक सड़कों की पिछले 10 वर्ष से अकाली दल के कार्यकाल दौरान किसी ने सार न ली परंतु कांग्रेस सरकार दौरान आज 80 प्रतिशत सड़कों का मुक्कमल होने पर है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 10:57 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 10:57 AM (IST)
लुधियाना की माछीवाड़ा मार्केट कमेटी 30 किलोमीटर ग्रामीण लिंक कच्ची सड़कों को करेगी पक्का
माछीवाड़ा कुंदरा-मार्केट कमेटी दफ्तर में मीटिंग के दौरान विधायक ढिल्लों, चेयरमैन कुंदरा, उप चेयरमैन आनंद व अन्य।

संवाद सहयोगी, श्री माछीवाड़ा साहिब (लुधियाना)। माछीवाड़ा मार्केट कमेटी की एक मीटिंग चेयरमैन दर्शन कुमार कुंदरा की अध्यक्ष्यता में हुई जिसमें विशेष तौर पर क्षेत्र समराला के विधायक अमरीक सिंह ढिल्लों ने शिरकत की और इस में विशेष प्रस्तावों को भी प्रवानगी दी गई। मीटिंग उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते विधायक ढिल्लों ने कहा कि माछीवाड़ा मार्केट कमेटी की तरफ से 30 किलोमीटर ग्रामीण लिंक सड़कें जो बिल्कुल कच्ची हैं उन को पक्का करने के लिए आज प्रवानगी दे दी है जिस संबंधित पंचायतों द्वारा जो प्रस्ताव पेश किए गए हैं उनमें पहल के आधार पर बनाने वाली सड़कों का निर्माण शुरू करवा दिया जाएगा।

विधायक ढिल्लों ने कहा कि माछीवाड़ा का बेट क्षेत्र जिस की ग्रामीण लिंक सड़कों की पिछले 10 वर्ष से अकाली दल के कार्यकाल दौरान किसी ने सार न ली परंतु कांग्रेस सरकार दौरान आज 80 प्रतिशत सड़कों का मुक्कमल होने पर है। उन्होंने कहा कि जो अब 30 किलोमीटर बिलकुल कच्चे रास्ते जो कि श्मशान घाट, स्कूलों या आबादी को जोड़ते हैं उन का निर्माण होगा। इस मौके मौजूद चेयरमैन दर्शन कुंदरा और उप चेयरमैन शक्ति आनंद ने बताया कि माछीवाड़ा अनाज मंडी अंदर जो सड़कें हैं उसकी मुरम्मत के लिए भी मंडी बोर्ड की तरफ से अनुमान तैयार किया जा रहा है जिस का काम जल्द शुरू होगा।

उक्त नेताओं ने बताया कि माछीवाड़ा मार्केट कमेटी की तरफ से अब तक सेहत योजनाओं का लाभ लेने के लिए 3 हजार आयुष्मान कार्ड बना कर बांटे जा चुके हैं जबकि 900 जल्द तैयार हो जाएंगे। इस मौके थाना मुखी विजय कुमार, सचिव हरमिंदरपाल सिंह, छिंदरपाल हियातपुर, पवन कुमार (सभी मार्केट कमेटी मेंबर), आढ़ती एसो. प्रधान तेजिंदर सिंह कून्नर, प्रधान हरजिंदर सिंह खेड़ा, सब्जी मंडी प्रधान चेतन कुमार, एसडीओ राणा, आढ़ती जैदीप काहलों, सुरिंदर बांसल, गुरदीप सिंह माड़ेवाल, दलविंदर सिंह पंजेटा, हरमीक सिंह कूंम खुर्द भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी