मौका-मौका.. टीम इंडिया के लगाए चौके-छक्कों पर ढोल की थाप पर भांगड़ा डालेंगे लुधियानवी

टी-20 क्रिकेट व‌र्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान के बीच रविवार शाम को खेला जाने वाला मैच सराभा नगर मार्केट में 50 फीट ऊंची व 20 फीट चौड़ी स्क्रीन पर दिखाया जाएगा। नगर निगम ने करवाचौथ के पर्व और भारत-पाक टीमों के बीच होने वाले क्रिकेट मैच को यादगार बनाने के लिए विशेष प्रबंध किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 02:22 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 02:22 AM (IST)
मौका-मौका.. टीम इंडिया के लगाए चौके-छक्कों पर ढोल की थाप पर भांगड़ा डालेंगे लुधियानवी
मौका-मौका.. टीम इंडिया के लगाए चौके-छक्कों पर ढोल की थाप पर भांगड़ा डालेंगे लुधियानवी

जागरण संवाददाता, लुधियाना : टी-20 क्रिकेट व‌र्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान के बीच रविवार शाम को खेला जाने वाला मैच सराभा नगर मार्केट में 50 फीट ऊंची व 20 फीट चौड़ी स्क्रीन पर दिखाया जाएगा। नगर निगम ने करवाचौथ के पर्व और भारत-पाक टीमों के बीच होने वाले क्रिकेट मैच को यादगार बनाने के लिए विशेष प्रबंध किए हैं। मैच के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ियों की ओर से लगाए जाने वाले चौकों-छक्कों पर लुधियानवी ढोल की थाप पर भंगड़ा डालेंगे। मार्केट एसोसिएशन ने इसके लिए भंगड़ा व डीजे की व्यवस्था की है। मैच के दौरान करवाचौथ का व्रत खोलने का भी समय होगा। इसके लिए मार्केट में बाकायदा काउंटर लगाए जाएंगे। इन काउंटरों पर दिये, छन्नियां आदि की व्यवस्था होगी। स्क्रीन पर मैच का प्रसारण सात बजे शुरू होगा। मार्केट में लोगों के बैठने के लिए तीन सौ कुर्सियां लगाई जाएंगी। मैच देखने के लिए कैबिनेट मंत्री, विधायकों, मेयर, डीसी, सीपी, निगम कमिश्नर सहित कई अधिकारियों को बुलाया गया है। मार्केट एसोसिएशन के प्रधान वांग का कहना है कि ग्राहकों की इस शाम को यादगार बनाने के लिए विशेष प्रबंध किए जा रहे हैं।

नगर निगम कमिश्नर जायजा लेने पहुंचे

नगर निगम कमिश्नर प्रदीप सभ्रवाल ने शनिवार शाम को सराभा नगर मार्केट पहुंचे और अधिकारियों को निर्देश दिए कि बैरिकेडिंग करें। पार्किंग के लिए साइन बोर्ड लगाएं। उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा भी लिया।

मार्केट में बंद रहेगी वाहनों की आवाजाही, न्यू स्कूल में होगी पार्किंग :

रविवार शाम को मार्केट में वाहनों की आवाजाही बंद रहेगी। नगर निगम व ट्रैफिक पुलिस बैरिकेडिंग कर करेगी। जाम न लगे इसके लिए ट्रैफिक पुलिस, ट्रैफिक मार्शल और मार्केट के सिक्योरिटी गार्ड तैनात किए जाएंगे। लोगों को पार्किंग की समस्या न हो इसके लिए न्यू हाई स्कूल में स्थायी पार्किंग बनाई गई है। मैच के दौरान स्क्रीन के आगे भी कोई न जाए इसके लिए विशेष प्रबंध किए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी