लुधियाना बेअदबी मामलाः विहिप नेता अनिल अरोड़ा जीरकपुर से गिरफ्तार, 50 दिन से चल रहे थे फरार

गुरु नानक देव जी के बारे में अभद्र टिप्पणी करने के बाद नामजद विश्व हिंदू परिषद के नेता अनिल अरोड़ा को स्थानीय पुलिस ने 50 दिन के बाद गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि इस मामले में उसकी गिरफ्तारी को लेकर किसी अधिकारी ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 02:34 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 08:41 PM (IST)
लुधियाना बेअदबी मामलाः विहिप नेता अनिल अरोड़ा जीरकपुर से गिरफ्तार, 50 दिन से चल रहे थे फरार
भगोड़े आरोपित विश्व हिंदू परिषद के नेता अनिल अरोड़ा गिरफ्तार। (फाइल फाेटाे)

जासं लुधियाना। गुरु नानक देव जी के बारे में अभद्र टिप्पणी करने के बाद नामजद हुए भगोड़े आरोपित विश्व हिंदू परिषद के नेता अनिल अरोड़ा को स्थानीय पुलिस ने 50 दिन के बाद गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि इस मामले में उसकी गिरफ्तारी को लेकर किसी अधिकारी ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है। मगर बताया जा रहा है कि पुलिस की टीमों ने गुप्त सूचना के आधार पर वीरवार सुबह जीरकपुर के एक फ्लैट में दबिश देकर अराेड़ा काे गिरफ्तार किया।

मामले को लेकर कमिश्नर पुलिस जल्दी ही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं। बता दें कि 20 अक्टूबर को थाना डिवीजन नंबर तीन पुलिस ने आरोपित समेत 3 लोगों के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने तथा दो समुदायों के बीच में दंगे फसाद फैलाने की भावना से किए गए अपराध के आरोप में केस दर्ज किया था।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में कांट्रैक्ट मुलाजिमाें की हड़ताल से प्राइवेट बस आपरेटराें की चांदी, यात्रियाें से वसूल रहे मनमाना किराया

अब तक 8 लाेगाें की हाे चुकी है गिरफ्तारी

पुलिस के मुताबक मामले में अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। उक्त लाेगाें ने या तो अराेड़ा काे संरक्षण दिया था या फिर उसको फरार होने में किसी न किसी तरह से मदद की थी। मामले में पुलिस आरोपित की कार और 10 लाख रुपये की नगदी भी बरामद कर चुकी है। अराेड़ा की गिरफ्तारी को लेकर लंबे समय से सिख संगठन विभिन्न जगहों पर धरना प्रदर्शन करते रहे हैं। मामले में कई बार समराला चाैक सहित कई स्थानाें पर सड़क जाम कर दी गई थी। गाैरतलब है कि पिछले कुछ समय से अनिल अराेड़ा बेअदबी के मामले काे लेकर खासे सुर्खियाें में थे। पुलिस काे लंबे समय से उसकी तलाश थी।

यह भी पढ़ें-लड़की वालों ने पूरी कर ली थी शादी की तैयारियां, लुधियाना में दूल्हे और मां ने झूठे मैसेज और आडियो सुनाकर तोड़ा रिश्ता

chat bot
आपका साथी