लुधियाना में लड़की की आपत्तिजनक फोटो इंटरनेट मीडिया पर की वायरल, दो युवकाें के खिलाफ केस दर्ज

लड़की की आपत्तिजनक फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करना दाे लाेगाें काे भारी पड़ गया। इस संबंध में दाे लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इंस्पेक्टर गगनप्रीत सिंह ने बताया कि लड़की ने शिकायत में कहा कि वह 12वीं पास है।

Vipin KumarSat, 18 Sep 2021 03:57 PM (IST)
लड़की की आपत्तिजनक फोटो इंटरनेट मीडिया पर की वायरल। (सांकेतिक तस्वीर)

संवाद सहयोगी, जगराओं (लुधियाना)। लड़की की आपत्तिजनक फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करना दाे लाेगाें काे भारी पड़ गया। इस संबंध में दाे लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इंस्पेक्टर गगनप्रीत सिंह ने बताया कि थाना हठूर के अधीन एक गांव की लड़की ने शिकायत में कहा कि वह 12वीं पास है और अब आइलेट्स का कोर्स कर रही है।

करीब 3 महीने से बधनी कलां में आइलेट्स की काेचिंग ले रही है। शिकायतकर्ता लड़की ने कहा कि तीन वर्ष पहले हरनूर सिंह पानी पीने के बहाने उनके घर आया था। उस समय मां और पिता कहीं रिश्तेदारी में गए हुए थे। वह मुझे घर में अकेली देख अंदर आ गया और जबरदस्ती फोटो खींच ली। इसके बाद से हरनूर सिंह उसे फोन करके कहने लगा कि तेरी फोटो मेरे पास है। उस समय मैंने अपने परिवार की इज्जत का ध्यान रखते हुए हरनूर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करवाई।

यह भी पढ़ें-Indian Railway News: जनरल और मेल ट्रेनों का परिचालन नहीं होने से सफर महंगा, लुधियाना से जम्मू का किराया 415 रुपये

 

संबंध बनाने की दे रहा था धमकी

अब उन्हीं के गांव का जश्नप्रीत सिंह पिछले एक हफ्ते से मेरा पीछा कर रहा था और मेरे पीछे आईलेट्स सेंटर में भी आने लगा। उसने मुझे कहा कि मेरे पास तेरी आपत्तिजनक फोटो है और उसने मुझे ब्लैकमेल करते हुए धमकी दी कि अगर तू मेरे साथ संबंध नहीं बनाएगी तो वह उसकी फोटो वायरल कर देगा। जब मना किया ताे उसने आपत्तिजनक फोटो इंटरनेट मीडिया के ग्रुपों में वायरल कर दी है। पीड़ित लड़की की शिकायत पर जश्नप्रीत सिंह और हरनूर सिंह के खिलाफ थाना हठूर में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद ही कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-Honey Trap: पाकिस्तान की जासूसी करता बठिंडा MES का चपरासी गिरफ्तार, ISI काे भेजता था खुफिया सूचनाएं

 

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.