लुधियाना में युवकों ने नाके पर तैनात पुलिसकर्मियों पर किया हमला, ASI की पिस्तौल लेकर फरार

कार सवार युवकों के हमले में एएसआइ व हवलदार जख्मी हो गए।

लुधियाना में पुलिस नाके पर तैनात मुलाजिमों पर कार सवार हथियारों से लैस दो युवकों ने हमला कर दिया। हमले में एएसआइ व हवलदार जख्मी हो गए। दोनों को दोराहा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Vikas_KumarTue, 11 May 2021 07:45 AM (IST)

दोराहा (लुधियाना), जेएनएन। जीटी रोड पर लगाए पुलिस नाके पर तैनात मुलाजिमों पर कार सवार हथियारों से लैस दो युवकों ने हमला कर दिया। हमले में एएसआइ व हवलदार जख्मी हो गए। दोनों को दोराहा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आरोपित भागते समय एएसआइ का सर्विस रिवाल्वर भी छीन ले गए। हमलवरों ने सफेद पगड़ी और कुर्ता पजामा पहन रखा था। पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।

हमला करने वाले युवक खन्ना की ओर से आए थे और सफेद रंग की कार में सवार थे। पुलिस ने जांच के लिए कार रोकी तो एक युवक ने एएसआइ सुखदेव सिंह के चेहरे पर अपनी रिवाल्वर का पीछे का हिस्सा मार दिया। दूसरा युवक हवलदार सुखजीत सिंह से मारपीट करने लगा। एएसआइ की रिवाल्वर छीनकर हवा में लहराने लगे और डराने लगे। धमकियां देते हुए कार में सवार होकर फरार हो गए। एएसआइ सुखदेव के चेहरे पर दस टांके लगे हैं। आंख पर भी चोट आई है। एसपी डी मनप्रीत सिंह का कहना है कि अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के हाथ कुछ सुबूत लगे हैं। आरोपित जल्द काबू कर लिए जाएंगे।

यह भी पढ़ेंः दिमागी परेशानी में नहर में कूदी युवती, मौत

लुधियाना। लंबे समय से दिमागी तौर पर परेशान चल रही युवती ने रविवार देर रात सिंधवां नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। सोमवार सुबह गांव इस्सेवाल के पास उसका शव मिला। सूचना मिलने पर थाना सराभा नगर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया। एसआई बलवीर सिंह ने बताया कि मृतका की पहचान बीआरएस नगर के ई-ब्लाक निवासी सोनिया (29) के रूप में हुई। पुलिस ने उसके भाई कपिल मेहरा के बयान पर 174 के तहत कार्रवाई की।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.