लुधियाना में इंस्टाग्राम पर सुसाइड नोट शेयर कर युवक ने लगाया फंदा, बताया कौन है उसकी मौत का जिम्मेदार

चंडीगढ़ रोड स्थित भामिया कलां की कृष्णा कालोनी में वीरवार को 24 वर्षीय युवक हरकृष्ण दुबे उर्फ ऋषभ ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। खुदकुशी से पहले युवक ने इंस्टाग्राम पर सुसाइड नोट शेयर किया। थाना जमालपुर की पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 07:59 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 07:59 AM (IST)
लुधियाना में इंस्टाग्राम पर सुसाइड नोट शेयर कर युवक ने लगाया फंदा, बताया कौन है उसकी मौत का जिम्मेदार
लुधियाना में वीरवार को 24 वर्षीय युवक हरकृष्ण दुबे उर्फ ऋषभ ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

संसू, लुधियाना। चंडीगढ़ रोड स्थित भामिया कलां की कृष्णा कालोनी में वीरवार को 24 वर्षीय युवक हरकृष्ण दुबे उर्फ ऋषभ ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। खुदकुशी से पहले युवक ने इंस्टाग्राम पर सुसाइड नोट शेयर किया। इसमें उसने अपनी मौत का कारण मालिक के बेटे के साले को बताया। थाना जमालपुर की पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

हरकृष्ण मूल रूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के थाना बादगांव के तहत आने वाले गांव गगह का रहने वाला था। उसके मामा धर्मेंद्र पांडे ने बताया कि ऋषभ के माता-पिता की कई साल पहले मौत हो चुकी है। वह दूध की डेयरी पर काम करता था और मालिक के घर पर ही रहता था। वीरवार सुबह उसने अपने कमरे में पंखे के साथ कपड़ा बांधकर खुदकुशी कर ली। डेयरी का मालिक जब उसे बुलाने कमरे में पहुंचा तो उसने शव को लटके हुए देखा। जांच अधिकारी दलबीर सिंह का कहना है कि एक सुसाइड नोट की जांच कर रहे हैं। उसके बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

-------------------

सहेली को फोन कर नहर में छलांग लगा युवती ने खुदकुशी की

संसू, लुधियाना : भामिया कलां की रहने वाली 25 वर्षीय युवती आशु गौतम ने बुधवार शाम को नीलों नहर में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। नहर में छलांग लगाने से पहले उसे सहेली को अपने इस कदम के बारे में बताया। सहेली ने तुरत यह जानकारी उसके चाचा को दी। थाना डिवीजन नंबर छह की पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को नहर से बाहर निकाल लिया है। नहर के किनारे से उसकी स्कूटी भी बरामद हुई है।

युवती के माता-पिता की कुछ साल पहले मौत हो चुकी है। वह चार बहनें हैं जिनमें से दो की शादी को चुकी है। वह बहन के साथ चाचा के घर में रहती थी। गिल रोड पर स्थित एक फैक्ट्री में नौकरी भी करती थी। बुधवार शाम को छुट्टी के बाद वह स्कूटी लेकर नीलों नहर किनारे पहुंच गई। जांच अधिकारी एएसआइ मेजर ङ्क्षसह का कहना है कि अब तक खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

chat bot
आपका साथी