दोस्ती में दगाः पढ़ा-लिखा नहीं था दोस्त, एटीएम चोरी करके अकाउंट से निकाले 2 लाख रुपये

नवीन नगर के मिथुन ने बताया कि भरत केतल उसका दोस्त था और पहले उसी के साथ एक कमरे में रहता था। कुछ दिन पहले वह अलग हो गया था। उसने उसका एटीएम कार्ड चोरी करके उसके खाते से दो लाख रुपये निकाले हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 12:58 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 12:58 PM (IST)
दोस्ती में दगाः पढ़ा-लिखा नहीं था दोस्त, एटीएम चोरी करके अकाउंट से निकाले 2 लाख रुपये
लुधियाना में दोस्त ने ही युवक का एटीएम कार्ड चोरी करके उसके खाते से रुपये निकाल लिए। सांकेतिक फोटो

लुधियाना, जेएनएन। एक ही कमरे में रहने वाले युवक ने दोस्त का एटीएम कार्ड चोरी कर लिया और उसके खाते से 2 लाख रुपये उड़ा लिए। अपने साथ हुई ठगी का युवक को तब पता चला, जब उसने गुम हुए मोबाइल का सिम नए मोबाइल फोन में डाल कर उसे चालू किया। थाना हैबोवाल पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

इस संबंध में एएसआ नरिंदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान हैबोवाल कलां के नेताजी पार्क स्थित अंग्रेज दी चक्की के पास रहने वाले भरत केतल के रूप में हुई। पुलिस ने जस्सियां रोड के नवीन नगर के रहने वाले मिथुन की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। अपने बयान में मिथुन ने बताया कि आरोपित उसका दोस्त था और उसके साथ ही कमरे में रहता था। मिथुन का ओरिएंटल बैंक आफ कार्मस में अकाउंट है। अनपढ़ होने के कारण उसे जब भी पैसे निकलवाने या जमा कराने होते तो वह भरत को अपने साथ लेकर जाता था।

जनवरी में वह उससे अलग रहने लग गया। जाते समय वो उसका एटीएम कार्ड भी चोरी करके ले गया। उसी दौरान मिथुन को गांव जाना पड़ गया। फरवरी के अंत में वह लौटकर आया। उसे पैसों की जरूरत पड़ी तो वो बैंक से 45 हजार रुपये निकलवाने के लिए गया। वहां जाने पर उसे पता चला कि उसके अकाउंट में कोई पैसा ही नहीं है। इस बीच उसका मोबाइल फोन खो गया था। उसने नया फोन खरीद कर उसमें जब सिम डाल कर जब उसे चालू कराया तो उसके अकाउंट में हुई ट्रांजेक्शन के मैसेज आए। बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक करने पर पता चला कि आरोपित ने ही उसके एटीएम कार्ड से वह रकम निकलवाई है। नरिंदर सिंह ने कहा कि आरोपित की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्दी ही उसे काबू कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी