लुधियाना बस स्टैंड के फ्लाईओवर से गिरा युवक, छानबीन की बजाय एरिया को लेकर उलझी तीन थानों की पुलिस

लुधियाना में बस स्टैंड फ्लाईओवर से सोमवार शाम को एक युवक गिर गया। वह सीधे रेलवे लाइन पर जाकर गिरा जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इस मामले की छानबीन करने की बजाय तीन थानों की पुलिस इसे दूसरे थाने का मामला बताकर अपना पल्ला झाड़ती रही।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 07:49 AM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 07:49 AM (IST)
लुधियाना बस स्टैंड के फ्लाईओवर से गिरा युवक, छानबीन की बजाय एरिया को लेकर उलझी तीन थानों की पुलिस
लुधियाना बस स्टैंड के फ्लाईओवर से शुक्रवार शाम एक युवक को गिर गया।

लुधियाना, जेएनएन। बस स्टैंड के फ्लाईओवर से सोमवार शाम को एक युवक रेलवे लाइन पर गिर गया। गंभीर हालत में युवक को इलाज के लिए डीएमसी अस्पताल ले जाया गया। उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। उधर, युवक या उसके परिवार की छानबीन करने के बजाय तीन थानों की पुलिस इसे दूसरे थाने का मामला बताकर अपना पल्ला झाड़ती रही। थाना डिवीजन नंबर पांच के प्रभारी कुलदीप सिंह ने कहा कि जहां हादसा हुआ है वह क्षेत्र थाना माडल टाउन के तहत आती है।

थाना माडल टाउन प्रभारी राजन पाल का कहना है कि वह क्षेत्र थाना डिवीजन नंबर पांच की चौकी कोचर मार्केट के तहत आता है। कोचर मार्केट चौकी के इंचार्ज कुलबीर सिंह का कहना है कि यह एरिया जीआरपी के अधीन आता है। वहीं, जीआरपी के एसएचओ सतबीर सिंह के अनुसार उनके पास हादसे की कोई सूचना नहीं है। युवक पुल से गिरा है इसलिए जिला पुलिस इसमें कार्रवाई करेगी।

----------------------------

लुधियाना में होजरी कारोबारी ने की थी छोटे भाई की हत्या

फिल्लौर। पिछले साल 24 दिसंबर को नूरमहल रोड पर फिल्लौर के मोहल्ला शेखां निवासी दो व्यापारी भाइयों पर लूट की नीयत से हुए जानलेवा हमले का मामला पुलिस ने सुलझा लिया। जांच में पाया कि लूट नहीं हुई थी, बल्कि बड़े भाई जिम्मी अरोड़ा ने स्वादिष्ट खाना न बनाने पर छोटे भाई लक्की अरोड़ा को मौत के घाट उतार दिया था। बाद में पुलिस से बचने के लिए छोटे भाई व खुद पर हमला करवाने की साजिश रच डाली। पुलिस ने जिम्मी को गिरफ्तार कर चाकू बरामद कर लिया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी